-->

12/01/2022

Red Diamond full Business Plan II Red Diamond Scam Review II Red Diamond Fake

 Red Diamond full Business Plan in Hindi 



नमस्कार दोस्तों।  आप सभी का फिर से स्वागत है My MLM Leader पर जहा आप को किसी भी MLM Plan की सही जानकारी मिलती है।  आज बात करने वाले है Red Diamond full Business Plan की जो काफी तेज़ी से पॉपुलर हो रहा है।  आज Red Diamond की पूरी जानकारी आप को मिलने वाली है।  क्या रेड डायमंड स्कैम है या ये प्लान कब बंद होगा, इन सभी की जानकारी यह मिल जायेगी।   


Red Diamond full Business Plan
Red Diamond full Business Plan




यदि आप को और भी किसी प्लान का सही रिव्यु करवाना हो तो आप मुझे कांटेक्ट कर सकते है और कमैंट्स भी कर सकते है। 

चलिए शुरू करते है Red Diamond Business Plan  का सही रिव्यु। 



Table of Contents 



1. Red Diamond Plan क्या है ?

2. Red Diamond Full Business Plan in Hindi 

3. Red Diamond Scam Review 

4. Red Diamond Plan PDF Download 

5. Red Diamond Legal Documents  





1. Red Diamond Plan क्या है ?



यदि Red Diamond Plan का पूरा नाम Red Diamond Private Limited Company है। यदि कंपनी की माने तो ये एक ट्रेडिंग कंपनी है ना की कोई mlm company।  कम्पनी का ये भी बोलना है की ये स्टॉक मार्किट और बिटकॉइन में इन्वेस्ट करती है और उधर से प्रॉफिट कमाती है। परन्तु जो बाते कम्पनी ने बताई है क्या वो सच है इन सभी  का रिव्यु निचे देने वाला हु जिस से इसकी सच्चाई आप को पता चल जायेगी। 






2. Red Diamond Full Business Plan in Hindi 



अब red diamond full business plan को भी जान लेते है जिस से प्लान की जानकारी के साथ साथ इसके हकीकत का भी पता चल जायेगा। 



i)   Joining Package 


इस प्लान में कम्पनी ने टोटल  11 पैकेज  रखे है और उसी की अनुसार ROI इनकम भी रखी गयी है।  आप इस प्लान में Rs. 500/-  से लेकर Rs. 25000/- तक का इन्वेस्टमेंट कर सकते है  इसके बाद आप को 5 प्रकार के इनकम करने का मौका मिलता है।  इसकी जानकारी भी में आप को निचे दे रहा हु। 


ii) ROI Income  


जब आप किसी भी पैकेज से ज्वाइन करते है तो आप को उसी के अनुसार आप को डेली 20%   ROI Income मिलती है।  निचे आप फोटो को देख सकते है। 


रेड डायमंड ROI Income
रेड डायमंड ROI Income 





ये भी देखे 




iii) Direct Income  


जब इस प्लान में ज्वाइन कर लेते है और किसी दूसरे को भी इस प्लान में ले कर आते है तो आप को उस से 15% की इनकम होती है और आप जितना चाहे उतना डायरेक्ट कर सकते है और उतना ही ज्यादा इनकम भी कर सकते है। 



iv) Level Income  


आप की तीसरी इनकम है लेवल इनकम।  यहाँ कंपनी ने टोटल 15 लेवल रखे है आप के इनकम करने के लिए।  लेवल एक पर आप को 15% की इनकम होती है, लेवल 2 से 5 तक 6% की इनकम होती है और लेवल 6 से 15 तक 5% की इनकम होती है।  यानी जैसे जैसे आप की टीम बनती है इनकम भी बढ़ सकती है।     



v) Speed Income  


ये आप का चौथा इनकम है और ये इनकम उनके लिए है जो अपनी ID 30 मिनट्स के अंदर एक्टिव कराता है तो उसे एक दिन एक्स्ट्रा ROI इनकम मिलेगा। 


vi) Reward Income  


ये इनकम उन लीडर्स के लिये है जो अच्छा नेटवर्क बना लेते है या बनाना जानता है।  यदि आप  Rs. 11000/- बिज़नेस देते है तो आप को Rs. 1500/- कैश मिलता है।  यदि आप Rs. 22000/- का बिज़नेस देते है तो आप को Rs. 3000/- का कैश मिलता है और आप Rs. 30000 का बिज़नेस देते है तो आप को Rs. 4000/- कैश मिलता है।      



3. Red Diamond Scam Review 


अब बात करे की Red Diamond Business Plan Scam है की नहीं तो में आप को बता दू की ये 90% स्कैम है और ऐसा क्यों है इसके इसके लिए आप को निचे कुछ पॉइंट्स दे रहा हु उसे देख कर आप खुद समझ जाएंगे। 

1. सब से पहले तो यहाँ ऑफिस एड्रेस को ले कर घपला है इन्होने अपने pdf में एड्रेस दिल्ली का दिया है और उनके  वेबसाइट में USA यानी अमेरिका का। 


2. दूसरा झूठ  ये है की ये अपने आप को ट्रेडिंग कम्पनी बता रही है परन्तु ये कही भी ट्रेड नहीं करती और ना ही इनके ऑफिसियल वेबसाइट पर कोई इस चीज़ की जानकारी है। 


3. तीसरा झूठ यह है की ये बोलती है की ये कोई mlm company नहीं है परन्तु इसके काम के तरीके और प्लान को देख कर कोई भी बोल देगा की ये एक mlm company है और नेटवर्किंग में काम कर रही है। 


4 यदि ये एक ट्रेडिंग कंपनी होती तो इसके पास gst होता है परन्तु इनके पास ये नहीं है। 


5. ये कम्प्मी मनी रोटेशन पर काम कर रही है और इनकम दे रही है। 

6. कम्पनी का नाम Red Diamond Pvt. Ld. है परन्तु इसने जो डॉक्युमेंट्स पीडीएफ में दिया है उसमे कंपनी का नाम Blue Diamond Pvt. Ltd. है तो यहाँ भी झोल है। 


4. Red Diamond Plan PDF Download 



यदि आप Red Diamond Plan PDF download करना है तो आप क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है और दुसरो को भी शेयर भी कर सकते है। 





5. Red Diamond Legal Documents




अब कई लोग बोलते है की इस प्लान का कोई लीगल डाक्यूमेंट्स है की नहीं तो में बता दू की इस कंपनी के पास कुछ लीगल डॉक्यूमेंटंस है जैसे पैन कार्ड , जो देखने से नकली लग रहा है।  आप पीडीएफ में देख के खुद समझ जाओगे। 




यदि आप को और किसी प्लान का भी रिव्यु कराना हो तो आप कांटेक्ट कर सकते है और अपना रेफरल लिंक भी डलवा सकते  है। 

NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner