-->

11/28/2022

Tallwin Life Business Plan in Hindi I Tallwin Life Scam Review I tallwin life is real or fake

 नमस्कार दोस्तों ,


आप का स्वागत है एक नए धमाकेदार पोस्ट पर जो होने वाला है Tallwin Life Business Plan में  बहुत से लीडर अब अपने mlm business plan को छोड़ कर अब Tallwin Life Plan को ज्वाइन कर रहे है और कई लोगो ने तो ये दावा किया है की उन्होंने इस से करोड़ो रूपये भी कमा लिए है। 


इसी को देखते हुए बहुत से लोग अब इस प्लान को ज्वाइन कर रहे है परन्तु बहुत से लोगो के मन में ये शक बना हुवा है की ये tallwin life real or fake  तो नहीं है।  


Tallwin Life Business Plan in Hindi
Tallwin Life Business Plan in Hindi


तो चलिए आज जानते है की Tallwin Life Buisness Plan scam है की नहीं। 



Table of Contents 


1. Tallwin Life क्या है ?

2. Tallwin Life Business Plan 

3. Tallwin Life Founder कौन है। 

4. Tallwin Life Scam or Fake?

5. Tallwin Life कब बंद होगा ?

6. Tallwin Life Business Plan in Hindi PDF Download




1. Tallwin Life क्या है ?


जहाँ देखो उधर Tallwin Life की धूम है। सब जानना चाह रहे है की आखिर ये Tallwin Life क्या है ? आप को साफ़ साफ़ बताऊ तो ये एक नेटवर्किंग प्लेटफार्म है जहा लोग एक दूसरे का नेटवर्क बना कर एक अच्छी खासी इनकम कर सकते है।  इसने अपने बारे कई झूठी खबरे भी फैला रखी है जिनका खुलासा भी निचे ही करूँगा साबुत क साथ। 

आप से यह भी कहा जा रहा है की आप केवल ID लगा कर भी छोड़ देंगे तो भी आप यहाँ से लाखो रूपये कमा सकते है।  ये  Tallwin Life Business Plan की बात कितनी सच है और कितनी झूठ सभी का रिव्यु यहाँ होने वाला है।  सब से पहले इसके बिज़नेस प्लान को जान लेते है। 


सिस्टम का नाम

Tallwin Life Business Plan

Tallwin Plan Full Name

Robotic Software Base Plan

Tallwin Life Domain Age

7 Month 8 Days

Tallwin Life Domain Expiary Year

2032

Tallwin Life Founder Name

Wesley Milo

Tallwin Life Head Office

Washington D.C US

Tallwin Life Website

www.tallwinlife.com





2. Tallwin Life Business Plan 



यदि आप को किसी भी कम्पनी के बारे में समझना है और ये जानना है की कंपनी कब तक चलेगी तो आप को सब से पहले इनके mlm business plan को ठीक से समझने की कोशिश करनी चाहिए।   ऊपर से बहुत से लोगो को अभी तक इस Tallwin LIfe Plan ठीक से समझ नहीं आया है या थोड़ा सा कंफ्यूज रहते है।  आज सभी कन्फूजन को दुर करने की कोशिश यहाँ करूँगा। 


Joining Fees 


यदि जॉइनिंग की बात करे तो आप इस प्लान में $30  से ज्वाइन कर सकते है और यहाँ से आप इनकम की शुरुआत कर सकते है।   आप यहाँ से 5 प्रकार के इनकम कर सकते है।  इन सभी की पूरी जानकारी निचे दे रहा हु। 



i) Sponsor Income


Tallwin Life Business Plan को ज्वाइन करने के बाद सब से पहले जो इनकम मिलती है वो है आप की Sponsor Income या Direct Income। जब आप किसी को इस प्लान या कंपनी में ज्वाइन करा देते है तो आप को $15 मिलते है यानी आप के इन्वेस्टमेंट का 50% और आप जितने चाहे उतने डायरेक्ट रेफेर कर सकते है और इनकम कर सकते है।  


ii) Boosting Board Income 


आप की दूसरी इनकम है Boosting Board Income  अब यहाँ ये  ध्यान से समझे की ये इनकम कैसे मिलती है।   जब आप किसी को ज्वाइन कराते है तो आप को $15 मिलते है और आप को इस इनकम को बूस्टिंग बोर्ड में इन्वेस्ट करना होता है।   इसके बाद जब भी पुरे वर्ल्ड से आप के निचे दो लोग आएंगे और उन दो लोगो के निचे दो लोग आएंगे तो आ आप का बोर्ड पूरा होता है तो आप को $50 मिलते है। 

इसका मतलब ये हुआ की आप जितना डायरेक्ट करते है उतना ही बूस्टिंग बोर्ड में शामिल हो कर ये इनकम बार बार ले सकते है। 


iii)   Team Building Bonus 


तीसरी इनकम है आप की Team building Bonus, कंपनी ने यहाँ पर 5 पैकेज रखे है Jasper , Hessonite , alexander, Topaz, और Blue Suphaire।  आप की जोइनिंग 30$ से ही होगी जो Opal पैकेज है जिसमे आप की इनकम 7.5$ होगी।  इसके बाद ऊपर लिखे पैकेज में अपग्रेड करना होगा और आप की टीम भी जैसे जैसे पैकेज अपग्रेड करती है तो आप को हर पैकेज पर अलग अलग इनकम होगी जैसे की निचे फोटो में दिया है।    



Tallwin Life Team Building Bonus
Tallwin Life Team Building Bonus 



iv) Team Promotion Bonus 




आसान भाषा में समझने के लिए निचे टेबल देख सकते है 

Ranks

Bonus

JASPER

15$

HESSONITE

30$

ALEXANDER

60$

TOPAZ

120$

BLUE SUPPHAIRE

240$

TOTAL BONUS

465$



ये भी देखे 





v)    Tallwin Life Autopool Income 



इस तल्वीन लाइफ प्लान में ज्यादातर लोग आउटपुल इनकम को देख कर ही ज्वाइन कर रहे है क्योकि ये इनकम बिना वर्क किये मिल रहा है और अगले पैकेज में अपग्रेड करने पर इनकम और भी बढ़ रही है। 

जब अब 30$ से OPAL में ज्वाइन करते है और 10 इन्सटॉलमेंट में जब आप की इनकम 1534.5$ हो जाती है तो आप को JASPER में 60$    से अपग्रेड कराना पड़ता है इसके बाद जैसे जैसे इन्सटॉलमेंट पूरी होती जाती है वैसे वैसे आप को अपग्रेड करणा परता है जैसा की निचे फोटो में देख सकते है।  


Tallwin Life Autopool Income
Tallwin Life Autopool Income






3. Tallwin Life Founder कौन है। 



कई लोगो को ये जानकारी चाहिए की इस tallwin life website का फाउंडर कौन है तो में आप को कम्पनी के लीडर्स और इनके ऑफिसियल मीटिंग के अनुसार Wesley Milo Tallwin Life के संस्थापक हैं और Hazel Lyla और Jack Mason tallwin life स्मार्ट सिस्टम के प्रोग्रामर हैं।

यदि आप को कोई और नई जानकारी पता चलती है तो आप हम से सम्पर्क जरूर करे। 


4. Tallwin Life Scam or Fake?



अब बात आती है की Tallwin Life Scam or Fake है ?  पहली बात तो में आप को साफ साफ़ बता दू की 

1. ये एक networking business है और इस तरह के बिसनेस में हमेसा रिस्क रहता है।  

2. दूसरी बात ये की इसक सारा सिस्टम मनी रोटेशन पर काम कर रहा है, यदि जोइनिंग आनी कम  हो जाती है तो ये बंद भी हो सकता है। 

3.  इस कंपनी का कोई भी लीगल डाक्यूमेंट्स नहीं है। 

4. अभी तक तो कुछ लोग अच्छी इनकम कर रहे है परन्तु बहुत से लोगो का अभी तक इनकम नहीं हुआ है जैसा की प्लान में बताया गया है। 


5. Tallwin Life कब बंद होगा ?



अब बात आती है की ये तल्वीन लाइफ (Tallwin Life) कब बंद होगा तो में आप को बता दू की ये पूरी तरह निर्भर करता है कम्पनी या वेबसाइट को चलने वालो पर। यदि कम्पनी के मैनेजमेंट में लालच आ गया जैसा की और भी प्लान में हुआ है तो ये बंद हो सकती है। 


दूसरी सम्भवना ये है की यदि  कम्पनी में जोइनिंग धीरे धीरे बंद होती है तो ये प्लान बंद हो सकता है। 




बाकी मैं आप सभी से यही बोलूंगा की किसी भी इन्वेस्टमेंट प्लान में उतना ही पैसा इन्वेस्ट करे जितने का आप रिस्क ले सके।  क्योकि इस तरह के बिज़नेस या प्लान रिस्क का खेल होता है जो सही टाइम पर रिस्क ले लेता हाउ वो शुरू में कमा जाता है वोही बाद में आने वालो के लिए और भी ज्यादा रिस्क बना रहता है।  बाकी आप समझदार तो है ही।  




6. Tallwin Life Business Plan in Hindi PDF Download



यदि आप को Tallwin Life Plan PDF Download  करना है तो आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है। 


Tallwin Life PDF Download
Tallwin Life PDF Download 


NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner