-->

2/25/2021

Jaa Lifestyle Plan अब बंद हो जायेगा 2021 में ? जानिए पूरी बात Jaa Lifestyle Business Plan

Jaa Lifestyle Business Plan In Hindi  - Review 



हेलो दोस्तों, में आप का MY MLM LEADER स्वागत करता हु। 

आज में आप को Jaa Lifestyle Plan के बारे में पूरी डिटेल्स बताऊंगा जिसकी जानकारी आप को अभी तक किसी यूट्यूब या वेबसाइट पर नहीं मिली होगी।  क्योकि मेरा मनना है की आप इन्वेस्टमेंट कर रहे है तो आप को सभी प्रकार की जानकारी होनी जरुरी है।  यदि आप ये प्लान ज्वाइन कर चुके है या फिर Jaa Lifestyle ज्वाइन करने का सोच रहे है तो पूरी जानकारी लेने के बाद ही ज्वाइन या काम करना शुरू कीजिये। 

Jaa Lifestyle Plan का ये भी दावा है की वो एक पैसा भी नहीं ले रही तो 10 यूरो किसलिए ले रही है।  अब कुछ लोग बोलेंगे की दूसरी कंपनी kyc के लिए ले रही है तो में आप को बता दू कही भी KYC के लिए लोगो से individual कोई भी चार्ज नहीं करता है 



Jaa Lifestyle Plan
Jaa Lifestyle Business Plan

Jaa Lifestyle Free Business Plan Update (May,2021)


दोस्तों Jaa lifestyle की तरफ से के न्या अपडेट आया है जो काफी मन को लुभाने वाला है।  जी हाँ अब Jaa Lifestyle से आप बिना KYC कराये भी earning या income कर पाएंगे।   में आप को यह भी बता दू की  फ्री प्लान के पीछे कोई नई मार्केटिंग चाल भी हो सकती है तो आप केवल फ्री प्लान को करे और यदि इनकम होती है तो उसी इनकम से पेड प्लान कर ले जिससे आप का कोई रिस्क नहीं रहेगा।  इनके free प्लान का पूरा कच्चा चिठा मेने दिया है उसे पढ़ ले और उसके बाद ही paid  प्लान करने की सोचे।  फ्री प्लान ही करे अभी। 

पूरी जानकारी के लिए Jaa Lifestyle Free Business Plan  पर क्लिक  करे।  

यदि आप बिना रिस्क लिए Jaa Lifestyle free Business plan से जुड़ना चाहते है तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक हो कर ज्वाइन कर सकते है। 




Jaa lifestyle joining




आज इस पोस्ट में जानेंगे। 

1. Jaa Lifestyle Business Plan नया है ?

2. कंपनी का प्रोफाइल की पूरी जानकारी। 

3. कंपनी का काम क्या है?

4. कम्पनी का क्या प्रोडक्ट है ?

5. कंपनी के फ्यूचर शेयर की हकीकत क्या है ?

6. कम्पनी फ्रॉड कर रही है की नहीं ?

7. कंपनी बंद होगी की नहीं ?

8. कंपनी के कथनी और करनी में अंतर। 

9. Jaa Lifestyle से पैसे कैसे निकाले ?  (how to withdraw money from jaa lifestyle)



Nordic-approval KYC के लिए फ़ीस लेता है की नहीं ?

आप से यह कहा जा रहा है jaa LIfestye आप से कोई भी पैसा नहीं ले रही उल्टा जो KYC 18 यूरो का है उसे वो 10 यूरो में करा रहे है और उल्टा वो 8 यूरो अपने जेब से भर रही है. परन्तु यह भी थोड़ा झोल है वो कैसे में बताता हु।  आमतौर पर किसी भी व्यक्ति का kyc करने के लिए कोई कम्पनी कोई फीस नहीं लेती हाँ फीस लेती है पर उस से से लेती है जिस कम्पनी ने उस व्यक्ति को वेरीफाई के लिए भेजा होगा। 


मेने Nordic-approval KYC  को मेल किया था इस बारे में पता करने के लिए तो उन्होंने भी गोल मोल जवाब दिया है उसका स्क्रीनशॉट निचे देख सकते है। 



मेने उनसे बड़ा ही आसान सवाल पुछा की आप किसी अकेले मेंबर का kyc का चार्ज लेते है ? 
उन्होंने बोलै की जो Jaa Lifestyle के अकाउंट में दिया है वो देखिये। तो ये थोड़ा सोचने वाला है।  में एक बात और बता दू ये कंपनी अभी 7 -8  महीने पहले ही ओपन हुई है।  लगभग जा लाइफस्टाइल के साथ साथ। 



Nordic-approval KYC
Nordic-approval KYC


 

1. Jaa Lifestyle  Business Plan क्या है ?

जा लाइफस्टाइल बिज़नेस प्लान बहुत ही सिम्पल और आसान है जिसे आराम से समझा जा सकता है।  Business Plan के अनुसार  आप को रोज़ के 60 एड्स देखने है और आप को हर एक दिन का  Rs. 240/- मिलेगा यानि महीने का Rs.7200/-  यानी ये आप की मंथली सेल्फ इनकम हो गयी और इस इनकम के लिए आप को किसी को भी मेंबर बनाने कि जरूरत नहीं है।  यदि आप किसी को रेफर करते है तो उसका भी आप को 100% डायरेक्ट रेफरल इनकम मिलेगा यानि आप को Rs.7200/- आपको हर एक मेंबर से मिलेगा और आप जिंटा चाहे डायरेक्ट रेफेर कर सकते है।   


Direct Referral Income

डायरेक्ट रेफरल इनकम में आप जिसे भी ज्वाइन कराएँगे  अगर वो भी आप की तरह टास्क या वीडियो देखता है  तो आप को उस से रोज़ के Rs.240/- मिलेंगे यानी मंथली आप को Rs. 7200/- मिलते रहेंगे। 
यहाँ एक बात ध्यान रखने वाली है की यदि आप का कोई डाउनलाइन रोज़ टास्क नहीं करता या किसी दिन भूल जाता है तो आप को उस मेंबर से इनकम नहीं होगी। आप जा लाइफस्टाइल में जितने मर्ज़ी डायरेक्ट जोइनिंग दे सकते है। और आप उसी प्रकार से इनकम होगी। उदहारण के लिए निचे देख सकते है की पैर मेंबर आप की किंतनी इनकम हो सकती है। 

    
1  Direct Referral  Income       Rs.7200/-
3  Direct Referral  Income       Rs.21,600/-
5  Direct Referral Income        Rs. 36000/-


डेली इनकम 

जब आप की ID एक्टिवेट हो जाती है तो आप को अपने फ़ोन में रोज़ कम्पनी को और से 60 वडियोस आएंगे जिसे देखने पर आप को रोज़ के Rs. 240/- और मंथली Rs. 7200/- की इनकम होगी जो की कंपनी बोल रही है। 

    
Rs. 240/- Daily         Rs. 7200/- Monthly       Rs. 86,400/- Yearly   


Monthly Bonus Income (7 Level Income )

Jaa Lifestyle Plan में 7 लेवल का प्लान है जिसे मंथली बोनस इनकम भी बोलकर प्रमोट किया जा रहा है।  इसके अनुसार आपकी इनकम ऐसे होगी। 

First Level Income        = 5€ Per Person  (मंथली)

Second Level Income    =  2€ Per Person (मंथली)

Third Level Income       =  2€ Per Person (मंथली)

Forth Level Income        =  2€ Per Person (मंथली)

Fifth Level Income         =  2€ Per Person (मंथली)

Sixth Level Income        =   3€ Per Person (मंथली)

Seventh Level Income    =   4€ Per Person (मंथली)


यानि यदि आप एक मेंबर को रेफेर करते है तो आप को 2 टाइप की इनकम मिली है पहले डायरेक्ट रेफरल इनकम और दूसरा मंथली बोनस इनकम।   मुझे लगता है अब आप को इस कंपनी का Business Plan समझ में आ गया होगा क्योकि आधे लोगो को ये प्लान समझ ही नहीं आ रहा था। 



जी हाँ यही एक छोटा सा प्लान है जिसे बता कर Jaa Lifestyle Plan की प्रमोशन की जा रही है। 



2. Jaa Lifestyle का क्या प्रोफाइल क्या है ?


यह कम्पनी मुख्य रूप से लंदन से संचालित है और हाल फिलहाल में इसने इंडिया में भी एक ऑफिस खोला जो की बेंगलोर में है।  दोनों के एड्रेस निचे दे रहा हु। 


लन्दन एड्रेस:  One Canada Square, Canary Wharf,  London E14 5AB, United Kingdom


इंडिया एड्रेस: 14, SRI SAI VAIBHAV COMPLEX KHB COLONY II STAGE,
                      80 FT ROAD, BASAVESHWARA NAGAR BANGALORE
                      Bangalore KA 560079 IN



इस कंपनी ने अभी हाल ही में 03/12/2020 को ही मिन्सिट्री ऑफ़ कॉर्पोरेट अफेयर में अपना रजिस्ट्रेशन कराया है  यानि ;लगभग 3 मंथ पहले। 



Jaa Lifestyle New Update | Jaa Lifestyle Company Closed ? lifestyle Scam |Jaa Lifestyle Latest News

 


कम्पनी के MD/Director/CEO  कौन है ? (jaa lifestyle founder)

1. Mr.  Shain Hymon:- यदि आप ने youtube या अपने upline से पता किया होगा तो उन्होंने ये बताया होगा की Jaa Lifestyle के CEO Mr.  Shain Hymon है।  लेकिन ये असल में कम्पनी के और इसके प्लान के प्रमोटर है इन्होने इस कम्पनी से पहले  भी दो कंपनियों का ऐसे ही प्रमोशन किया है जिसमे से एक का नाम है The Javita Coffee Companyऔर दूसरे का नाम है The Perfect Solution जो  Hong Kong से चल रही थी और दोनों ही कम्पनिया बंद हो चुकी है।  


2. CARTER, Francis John :- बाद में कंपनी की ओर से बताया गया की CARTER, Francis John कंपनी के Director है।  परन्तु आज के टाइम में इन्होने अपने पद से 8 December 2020 को इस्तीफा दे दिया है जो की रिकॉर्ड में है। 


3. MARTIN, Terence Blackwood :- अभी Jaa Lifestyle Plan या कम्पनी में अभी ये एक डायरेक्टर के रूप में नए आये है।  और में आप को बता दू ये इस कम्पनी के आलावा 5 और कम्पनी के मेंबर भी है और सब में ये अलग अलग पद में है।  में निचे डिटेल्स दे रहा हु। 


कम्पनी का नाम

 

पद 

FIDENT U.K. LTD

Director

GINGEY BADGER LTD

Chef

MNATALENT LTD

Company Director

OT SPORT CONSULTING OU LTD

Consultant


तो ये ऐसा नहीं ही है की ये जी जान से खाली इस प्लान के लिए काम कर रहे है कब ये कम्पनी छोड़ दे किसी को नहीं पता। 

अगर इंडिया की बात करे तो Mr. JOHNY  and Mr. JOLLY JOHNY दो डायरेक्टर है jaa Lifestyle India के जिन्हे अभी 3 मंथ के आस पास हुवा है। 


तो आप ये जान गए होंगे की कंपनई के MD/CMD/CEO का ही ठीक से पता नहीं है कब चले जाये।   

 


3. कंपनी का काम क्या है?


में यहाँ साफ साफ़ बता दू अभी फिलहाल कम्पनी का काम लोगो को बड़े बड़े सपने दिखने का है। जी हाँ  हकीकत में कम्पनी किसी भी तरह का काम नहीं या करती।   कम्पनी के पास न कोई प्रोडक्ट है ना ही किसी प्रकार की सर्विस। अब आप बोलेंगे की कम्पनी बोल रही है की उसके पुरे वर्ल्ड में नाईट क्लब, रेस्टोरंट है।  आप में से कितनो को पास इनके  एड्रेस है क्या आप के upline को पता है ? किसी को नहीं पता इस सब आप लोगो को गुमराह करने का तरीका है। इनके वेबसाइट पर ना इनके एड्रेस है ना ही इसको प्रमोट करने वालो के पास इन चीज़ो की जानकारी।  तो हम बोल सकते है ये कम्पनी अभी सपने बेचने का काम कर रही है। 




4. कम्पनी का क्या प्रोडक्ट है ?


कम्पनी के पास किसी टाइप का प्रोडक्ट या सर्विस नहीं है। ये आप को फ्यूचर शेयर दे रही है।  जो 9 -10 महीने से किसी भी स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टेड ही नहीं हुवा।  ये भी इसलिए दे रही है ताकि आप को ये ना लगे की कुछ मिला ही नहीं 10€ यूरो दे कर।  पर आप इस शेयर को ना बेच सकते है और ना ही इसका कोई उपयोग कर सकते है।  क्योकि ये आने वाले भविष्य की चीज़ है और कल क्या होगा ये तो आप को और मुझे भी नहीं पता।  



5. कंपनी के फ्यूचर शेयर की हकीकत क्या है ?

जैसे ही आप कम्पनी में ज्वाइन करते है और 10€ यूरो दे कर अपना पर्सनल वेरिफिकेशन करा लेते है तो कम्पनी आप को अपना वो शेयर देती है जिसकी कीमत € 1,000.00 है जो हकीकत में  है ही नहीं। बस कम्पनी बोल रही है बस स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टेड होने ही वाली है पर 9  हो गए अभी तक नहीं हुई।  तो ये बीरबल की खिचड़ी है जो पक ही नहीं पा रही। ये आप को बहलाने का तरीका है। 



6. कम्पनी फ्रॉड कर रही है की नहीं ?

कोई लोग जो ज्वाइन कर चुके है या करने की सोच रहे है तो उनके मन में एक ख्याल आ रहा है की ये कम्पनी फ्रॉड तो नहीं कर रही है। चलिए में कुछ आप के सामने कुछ फैक्ट्स रखता हु और आप खुद सोचना या बताना की ये Jaa Lifestyle Plan फ्रॉड है की नहीं।  एक एक वर्ड ध्यान से पढ़ना। 


कम्पनी का Offices & Meeting Rooms :- 

कम्पनी यहाँ बोल रही है की पुरे वर्ल्ड में हमारे स्टाफ होंगे जो इन्वेस्टरों के लिए नई नई डील्स ढूंढेगे।  कम्पनी का ये भी बोलना है की वो हर जगह छोटे बड़े  मीटिंग रूम बनाएगी जा इन्वेस्टर लोगो को ले कर आएंगे और Jaa Lifestyle के बारे में बताएंगे। 



Lunch & Dinner:-

कम्पनी का बोलना है की भविष्य में हमारे रेस्टोरेंट होंगे जहा लंच और डिनर की वयस्था होगी और मेंबर अपने jaa lifestyle अकाउंट से पेमेंट कर पायेगा।

 


Night Clubs:-

कम्पनी बोल रही है की हम बड़े बड़े पुरे वर्ल्ड में नाईट क्लब खोलेंगे जहा मेंबर अपने साथ 2 गेस्ट को ले कर आ सकते है और एन्जॉय कर पाएंगे। 



JAALifestyle on the Stock Market

इस बारे में कम्पनी ने वेबसाइट पर लिखा है की 


हम JAALifestyle यूरोप में पंजीकृत होने की अंतिम प्रक्रिया में हैं। लिस्टेड यूरोपीय कंपनी को प्राप्त करने की प्रक्रिया अच्छी तरह से चल रही है, जेएलिफिच को स्टॉकमार्केट में ले जाने के हमारे मिशन को पूरा करने के लिए ताकि हम आपको अपने शेयर गिफ्ट कर सकें। एक बार जब हम सूचीबद्ध होते हैं, तो आपके शेयर ट्रेडेबल और एसेट के रूप में सूचीबद्ध होंगे। हम आपको साप्ताहिक आधार पर अपडेट रखेंगे, इसलिए वापस जांच करें और इस प्रक्रिया में खुद को अपडेट रखें।

ये इंग्लिश में लिखा है मेने हिंदी में ट्रांसलेट  किया है। 

यदि आप से ठीक से दिमाग लगाकर पढ़ेंगे तो पता चलेगा की 9 -10  मंथ से स्टॉक एक्सचेंज में अपने को लिस्टेड प्रोसेस में है परनतु करा नहीं पायी है। 



7. कंपनी बंद होगी की नहीं ?

इस टाइप की या कुछ फ़र्ज़ी MLM Companies तब भागती है जब उनके पास इन्वेस्टरों को 70 से 80 % पैसा जमा हो जाता है और बाकि का पैसा जो 30% तक होता है वो इंवेस्टसर में रोटेशन के माध्यम से बाटे जाते है जिन्हे पेआउट कहा जाता है , जब धीरे धीरे इन्वेस्टर जुड़ने बंद कर देते है तो  कम्पनी की इनकम 70% से कम होने लगती है तो वो बहाना मरना शुरू कर देते है जैसे। 


1. वेबसाइट पर काम चल रहा है या फिर अपग्रेड कर रहे है। 
2. कम्पनी का बैंक अकाउंट बंद हो गया है। 
3. पेआउट 1  मंथ बाद शुरू होगा। 
4.  नई अपडेट आने वाली है वेट करे। 

इस टाइप के कुछ बहाने लगने शुरू हो जाते है कंपनी की ओर से और एक दिन पता चलता है की सब बंद। 
 




8. कंपनी के कथनी और करनी में अंतर। 

1. पहली बात तो वो आप को वो शेयर दे रही है जिसकी वैल्यू ZERO है और 1000 यूरो बताया जा रहा है। 


2. दूसरी बात की इसके अभी तक कही भी रेस्टोरेंट, नाईट क्लब लक्सरी गाड़िया कुछ नहीं है पर बोला जा रहा है की आएँगी। आप को भविष्य के सपने दिखा कर KYC के नाम पर 10 यूरो अभी एडवांस में ही ले लिए।

 
3. इस director प्लान लॉच होने से पहले ही दो बार बदल चुके है। 


4. पता नहीं ये कौन सी ऐसी Pre -Launching है जो 9 -10  मंथ से चल रही है।
 
5.  ये कैसी कम्पनी है जो 30 लाख यूजर होने पर पेआउट शुरू करेगी।  मान लो की  कम्पनी बोले की  30 नहीं अब 50 लाख होने पर टास्क और पेआउट शुरू होगा तो क्या कर लोगे। 




9. Jaa Lifestyle से पैसे कैसे निकाले ?  (how to withdraw money from jaa lifestyle)

ये जानकार बड़ी दुःख होगा की आप अभी ना टास्क कर सकते है और ना ही कोई पैसा Jaa Lifestyle से निकाल सकते है। कोई कम्पनी ने अभी तक प्लान लॉच किया ही नहीं है पर पहले से ही kyc के नाम पर आप से पैसे ले कर जेब भर रही है। 




निष्कर्ष

अंत में हम यह बोल सकते है की कम्पनी आने वाले समय पर क्या क्या करेगी वो बता कर आप से वर्तमान में पैसे ले रही है और आप ज्यादा ना सोचो इसके लिए आप को फ्यूचर शेयर पकड़ा दिए।  लाखो की इनकम का आंकड़े दिखा दिए पर हकीकत में आ आप इस शेयर को उसे कर सकते है और ना ही आप की इनकम शुरू हुवी है क्यकि टास्क और विथड्रावल दोनों हीअभी कंपनी ने नहीं दिए है। 




तो आप को निचे दिए गए सभी सवालो का जवाब मिल गया होगा। कुछ और भी जानकारी चाहिए तो आप कमेंट कर सकते है। 

Post covered following query 


jaa lifestyle real or fake
jaa lifestyle founder
is jaa lifestyle legit
how to withdraw money from jaa lifestyle
jaa lifestyle adalah
jai lifestyle
jaa lifestyle fake
jaa lifestyle share price
jaa lifestyle com/login
jaa lifestyle withdrawal
jaa lifestyle real or fake malayalam
jaa lifestyle company wikipedia
jaa lifestyle ceo
jaa lifestyle plan in telugu
jaa lifestyle magazine
jaa lifestyle info
jaa clubs worldwide
jaa lifestyle app
jaa lifestyle review
jaa lifestyle india private limited
jaa lifestyle india pvt ltd
jaa lifestyle company details


NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner