-->

6/03/2021

Jaa Lifestyle Free Business Plan Update Review -Free Plan के पीछे का सच

 Jaa Lifestyle Free Business Plan Update (May,2021)


दोस्तों मैंने आप को लगभग   महीने पहले jaa lifestyle के business plan के बारे में  बताया था और उसका पूरा रिव्यु दिया था वो धीरे धीरे सच होता जा रहा है।  रोज कोई ना कोई अपडेट आ ही रही है जा लाइफस्टाइल की ओर से परन्तु ads आने शुरू नहीं हो रहे है।  एक और नया अपडेट आया है उसका भी डिटेल्स और रिव्यु दे रहा हु जो आप को समझने और इन्वेस्टमेंट करने में मदद करेगी। 

Jaa Lifestyle Free Business Plan Update Review
Jaa Lifestyle Free Business Plan Update Review 


Jaa lifestyle की तरफ से के न्या अपडेट आया है जो काफी मन को लुभाने वाला है।  जी हाँ अब 4 जून से Jaa Lifestyle से आप बिना KYC कराये भी earning या income कर पाएंगे।   में आप को यह भी बता दू की  फ्री प्लान के पीछे कोई नई मार्केटिंग चाल भी हो सकती है तो आप केवल फ्री प्लान को करे और यदि इनकम होती है तो उसी इनकम से पेड प्लान कर ले जिससे आप का कोई रिस्क नहीं रहेगा।  इनके free प्लान का पूरा कच्चा चिठा मेने दिया है उसे पढ़ ले और उसके बाद ही paid  प्लान करने की सोचे।  फ्री प्लान ही करे अभी। चलिए देखते है  Jaa Lifestyle Free Plan को। 


यदि आप को Jaa Lifestyle full Business Plan का पूरा review देखना है तो क्लिक करे 


Table of Contents 

1.  Jaa Lifestyle Free Plan Income. 

2. EEHHAAA  क्या है ? EEHHAAA  से इनकम कैसे होगी ?

3. Jaa Lilfestyle और EEHHAA A  में क्या सम्बन्ध है ?

4. EEHHAAA  केवल Jaa Lifestyle के ads क्यों दिखाएगी ?

5. EEHHAAA का इनकम सोर्स क्या है ?

6.  हर MLM या Affiliate  कम्पनी शुरू में पैसा देती है। 

7.  अचानक KYC बंद क्यों कर दिया ?

8. Jaa lifestyle sign up कैसे करे ? 

9. Jaa lifestyle sign in कैसे करे ? secure jaa lifestyle login क्या है ? 


1. Jaa Lifestyle Free Plan Income :  कही एक धोखा या चाल तो नहीं !!!


चलिए में आप को बता देता हु की इस फ्री प्लान में आप की कितनी इनकम हो सकती है। 

Jaa Lifestyle Self Ads View Income


Self Ads View Income

Monthly Income

Yearly Income

Rs. 85/- Per Day

Rs. 2550/-

Rs. 30,600/-


आप जब जोइनिंग कर लेते है तो आप को 60 ads देखने को मिलेगा। इसके लिए आप को EEHHAAA में रजिस्टर्ड करना होगा यानि की जो ID और password आपने ने Jaa Lifestyle बनाया था उसी से आप को यहाँ भी log in करना होगा। यदि आप डेली Ads देखते है तो आप को ऊपर दी गयी इनकम हो सकती है।  ये इनकम थोड़ा ऊपर निचे हो सकती है। 


Jaa Lifestyle Direct Team Ads View Income


Direct Team Ads View Income

Monthly Income

Yearly Income

Rs. 60/- Per Day

Rs. 1800/-

Rs. 21,600/-



Jaa Lifestyle में selfe Ads Views के बाद आप एक और इनकम कर सकते है।  यदि आप किसी एक को रेफेर करते है और वो भी ज्वाइन कर लेता है तो आप को उससे भी इनकम होगी।  उसकी डिटेल्स ऊपर देख सकते है। 

इसका मतलब यह हुवा की आप जितने ज्यादा रेफेर करते है उतनी ही ज्यादा आपकी इनकम होगी। 


Free Plan Joining Link       secure jaa lifestyle login

2. EEHHAAA  क्या है ? EEHHAAA  से इनकम कैसे होगी ?

EEHHAA A एक advertisement कंपनी है और कम्पनी की माने तो इसका काम है किसी भी कम्पनी के प्रोडक्ट का प्रचार प्रसार करना।  जा लाइफस्टाइल के एड्स भी यही दिखायेगा और पैसे भी देगी एड्स देखने के। 


3. Jaa Lilfestyle और EEHHAA A  में क्या सम्बन्ध है ?


मेरा किसी भी कम्पनी के बारे में कोई कमी निकलना नहीं है बस मेरा यह मनना है की जो सच है या जो प्रश्न होते है उन्हें सामने रखना।  कोई लोगो ने मुझे Instgram पर  सन्देश भेजा की हम मीटिंग में कुछ चीज़े शर्म और झिझक से नहीं पूछ पाते। 
ऐसे ही कुछ लोगो के सवाल यहाँ रख रहा हु।  jaalifestyle.com  लगभग दो साल और आठ  महीने पहले आया था और EEHHAAA  लगभग 8 महीने और 17 दिन पहले।  निचे डिटेल्स देख सकते है। 

Jaa lifstyle एंड EEHHAAA
Jaa lifstyle एंड EEHHAAA 


पहली बात ये की जा लाइफस्टाइल जब नयी नहीं आयी थी तो बोल रही थी की उसने अग्ग्रिमेंट पहले ही कर रखा ads को दिखने के लिए अब आप सोचो EEHHAAA जो jaa Lifestyle से लगभग 2 साल बाद में आयी तो अग्ग्रिमेंट किस के साथ किया था पहले। 


मेरा यह मनना है की EEHHAAA भी jaa lifestyle का एक पार्ट है जिसे जा लाइफस्टाइल ने ही शुरू किया है अपने 3 लाख यूजर होने पर। में यहाँ गलत भी हो सकता हु  




4. EEHHAAA  केवल Jaa Lifestyle के ads क्यों दिखाएगी ?


अब ये बात भी सोचने वाली है की जब EEHHAAA एक Advertisement कंपनी है तो उसे उन सभी कंपनियों के ads या प्रोडक्ट का प्रचार करना चाहिए जो इसके पास आती है।  परन्तु ये केवल जा लाइफस्टाइल के ही एड्स दिखने का दावा कर रही है।  


अगर आप बोलोगे की अग्ग्रिमेंएट हुवा है तो  आप ये जरूर सोचना की क्या कोई ठेकेदार एक ही कम्पनी से काम लेगा की और भी कंपनियों से भी लेगा ? आप को जवाब मिल जायेगा। 

यदि EEHHAAA एक स्वतंत्र संस्था है तो उस में जा लाइफस्टाइल के अलावा और कोई कंपनी अपना advertisement क्यों नहीं दे सकती ?   निचे फोटों में देख सकते है की EEHHAAA में कोई और कंपनी इसमें advertiser नहीं बन सकती क्योकि advertiser वाला लिंक काम नहीं करता।  


EEHHAAA kya hai
EEHHAAA 


5. EEHHAAA का इनकम सोर्स क्या है ?


चलिए एक और बात बताता हु की आप EEHHAAA में एड्स देखेंगे और EEHHAAA पैसे देगी पर आपने सोचा है वो कहा से देगी और उसका इनकम सोर्स क्या है।  

Jaa Lilfestyle ने तो KYC के लिए पैसे लिए थे जिसे उसने  Nordic को kyc के लिए दे दिए।  यदि ये माने की Jaa Lifstyle EEHHAAA को एड्स दिखने के पैसे देगी और उसी में से वो अपना प्रॉफिट और आप  का इनकम देगी तो वो कैसे पॉसिबल है। 


अब लीडरो और प्रोमोटरों की बात करे की वो बोलते है की  अलग अलग ब्रांड या प्रोडक्ट के ads दिखाए जायेंगे जिस से इनकम होगी तो वो ब्रांड या प्रोडक्ट वाली कम्पनिया डायरेक्ट EEHHAAA के पास क्यों नहीं जाएंगी ? चलो मान लेते है की जा लाइफस्टाइल के थ्रू आना होगा तो क्या पुरे वर्ल्ड में EEHHAAA ही एक मात्र कंपनी है जो एड्स दिखती है।  EEHHAAA का तो अभी तक कोई मोबाइल एप्लीकेशन भी नहीं है। और इसके आये अभी 1 साल भी नहीं हुआ है। 



6. हर MLM या Affiliate  कम्पनी शुरू में पैसा देती है : 


दोस्तों कल ये मत बोलना की कंपनी पैसा दे रही है।  यदि आप mlm plan या इसी तरह का कोई affiliate बिज़नेस कर रहे होंगे या किया होगा तो आप ने ये जरूर नोटिस किया होगा की ऐसी कम्पनिया शुरुआत में पैसा जरूर देती है कुछ कम्पनिया थोड़ा लम्बे टाइम तक देती है कुछ जल्दी हे भाग जारी है। 

इसके फ्री प्लान और पेड प्लान में भी आप को पैसा जरूर आयेगा पर कब तक आएगा ये आप को इसका भविष्य ही बता पायेगा। 

यदि आप उधार ले कर या अपनी मेहनत की कमाई लगाने की सोच रहे है तो आप रूक जाये इसका फ्री प्लान करे और इसी के इनकम से पेड प्लान करे।  यदि आप को लगता है की कम्पनी अच्छी है और नहीं भागेगी तो आप को पेड से भी अच्छी इनकम हो जाएगी और वो भी बिना किसी रिस्क के। 






7.  अचानक KYC बंद क्यों कर दिया ?


जब ये कम्पनी आयी थी तो साफ़ साफ़ बोल रही थी  की kyc जरुरी है बिना kyc के इनकम नहीं होगी।  आप को इनके zoom Meeting में भी यही बताया जा रहा था की जल्दी से जल्दी kyc करा ले नहीं तो इनकम नहीं होगी। 

परन्तु जैसे ही 3 लाख से ज्यादा यूजर हुए कम्पनी ने बोल दिया की 4 june से  jaa lifestyle के लिए किसी भी तरह की KYC की जरूरत नहीं है और बिना KYC के भी इनकम होगी। यानि ये उन लोगो के साथ धोखा है जो आनन फानन में KYC करा रहे थे। कुछ बेचारे तो साइबर कैफ़े में जा कर Rs.  100/- 200 दे कर अपना KYC कराया है। 

यदि बिना KYC के भी इनकम पॉसिबल था तो KYC के नाम पर Rs. 1200 /- क्यों लिए गए ?

अब बोलने वाले तो ये बोलेंगे की जिनकी KYC हो राखी है उन्हें ज्यादा इनकम होगी और जिनकी नहीं हुई है उनकी कम इनकम होगी, ये बस मन को बहलाने वाली बात है ।  मै आप से पूछता हु की यदि आप को पहले से पता होता तो क्या आप KYC कराते ? ज्यादातर का जवाब होगा नहीं।  


8. Jaa lifestyle sign up कैसे करे ? 

यदि आप को Jaa Lifestyle में ID बनाना है तो इसी को Sign Up कहा जाता है।  Sign Up  पर जैसे हे क्लीक करते है तो एक पेज ओपन होगा जिसमें आप अपना नाम , ईमेल paasword और कंट्री डाल  देनी है।  सुविधा के लिए में निचे एक फोटो दे रहा हु जिससे आप को आसानी होगी। 

jaa lifestyle sign up
Jaa lifestyle sign up




9. Jaa lifestyle sign in कैसे करे ? secure jaa lifestyle login क्या है ? 

आप जैसे ही sign up कर लेते है यानि अपनी ID Jaa Lifestyle में बना लेते है तो आप को अपनी प्रोफाइल और इनकम डिटेल्स और टीम डिटेल्स देखने के लिए sign in या log in किया जाता है।  
जब जा लाइफस्टाइल वेबसाइट को ओपन करते है तो सब से ऊपर sign in लिखा होता है जिस पर क्लिक करके अपना यूजर और पासवर्ड डाल कर sign in कर सकते है। 




दोस्तों यदि आप Jaa  lifestyle के फ्री प्लान में किस्मत आजमना चाहते है तो निचे दिए गए लिंक से ज्वाइन हो सकते है। 

secure jaa lifestyle login





दोसत आप को कोई और नयी जानकारी मिलती है तो हमें शेयर जरूर करे।  यदि आप को कोई गलती लगी है तो वो भी हमें जरुरी बताये। 

पोस्ट पढ़ने के लिए आप का धन्यवाद आप का समय शुभ हो। 
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner