-->

12/02/2022

Money Chakra full business Plan I Money Chakra Activation I Scam 100%?

Money Chakra full business Plan Hindi 



नमस्कार दोस्तों , आप सभी का फिर से स्वागत है एक नए MLM Business Review में।  आज हम बात करेंगे Money Chakra Business Plan के बारे में। मनी चकरा क्या है और कैसे आप इस से इनकम कर सकते है।  लोग ये भी पूछ रहे है की Money Chakra full business Plan scam है की नहीं। 


Money Chakra full business Plan
Money Chakra full business Plan




आज इसके प्लान के साथ ये भी जानेंगे की कम्पनी कितना चलेगी या सकाम करेगी।  तो चलिए आज का Money Chakra business Plan को जान लेते है। 



Table of Contents 


1. Money Chakra क्या है ?

2. Money Chakra Full Business Plan 

3. Money Chakra Scam है की नहीं ? कम्पनी भागेगी की नहीं ?

4. MONEY CHAKRA BUSINESS PLAN | Money Chakra Full Business Plan in Hindi | Money Chakra plan







1. Money Chakra क्या है ?




आप को साफ साफ बताऊ तो Money Chakra एक MLM Business ही है जो आप को नेटवर्किंग के माध्यम से पैसा कमाने का प्लेटफार्म देता है।  इसके साथ साथ मनी चकरा गेम के फिल्ड में भी काम करती है यदि आप इसके प्लान को ज्वाइन कर लेते है तो आप एक गेम भी खेलने को मिलता है जिसका नाम है Color Prediction Game । 


आप इस प्लाटफॉर्म में गेम खेल कर भी अच्छा  पैसा कमा सकते है। यहाँ आप को ये प्रिडिक्ट करना होता है की अगला कौन सा कलर आने वाला है।  यदि आप का फैसला सही होता है तो आप को आप अमाउंट का डबल या ट्रिपल भी मिल सकता है। 

ये तो बात रही की Money Chakra क्या है ? और कैसे काम करता है।  अब इसके मनी चकरा बिज़नेस प्लान को जान लेते है। 




2. Money Chakra Full Business Plan 



अब हम  बात करेंगे Money Chakra Full Business Plan की।  जब तक आप को ठीक से इसका प्लान समझ नहीं आएगा आप इनकम नहीं कर पाएंगे।  मैं आपको आसान तरीके से समझने की कोशिश करता हु। 


i.)  जोइनिंग फीस : 


यदि आप इस प्लान को ज्वाइन करने की सोच रहे है तो आप  Rs. 300/- से ज्वाइन कर सकते है और इसके बाद आप  6 प्रकार की  इनकम कर सकते है।  इन सभी इनकम के बारे में निचे बता रहा हु। 


ii)  Daily Round Income  



पहली इनकम आप की Daily Round Income है जहाँ आप को पुरे 9 राउंड तक इनकम मिलती है और हर राउंड में डिपाजिट मनी अलग अलग है और उसी के अनुसार आप को डेली इनकम मिलती है। 

यदि आप 300 डिपाजिट करते है तो आप को  Rs. 100/- डेली मिलेगा पुरे 5 दिन तक और टोटल इनकम होती है Rs. 500/-


यदि आप   Rs. 500/- डिपॉज़िट  करते है तो आप को Rs. 100/- डेली मिलेगा पुरे 8 दिन तक और आप की टोटल इनकम होती है Rs. 800/-

इसी प्रकार आप को  पुरे 9 लेवल या राउंड तक इनकम मिलेगी।  सभी इनकम की फोटो निचे दे रहे है। 


Money_chakra_round_income
Money_chakra_round_income





iii)  Direct Referral Income



अगली इनकम की बात करे तो आप को मिलता है Direct Referral Income यानी इस प्लान को ज्वाइन करने के बाद जब किसी और को भी इस प्लान में ले कर आते है तो आप को हर डायरेक्ट रेफरल  Rs. 10/- से Rs. 200/-  मिलेगा और  ये सभी इनकम 9 राउंड तक और दिन के हिसाब से मिलेगा।  निचे मैंने फोटो दिया है जिसे देख कर आप समझ सकते है। 


Money Chakra Direct Referral Income
Money Chakra Direct Referral Income



iv) Income from Team by level  

 
अगली इनकम आप को अपने टीम से अलग से मिलेगा वो भी 10 लेवल तक जो एक काफी बड़ी इनकम है।  निचे मेने चार्ट दिया है आप देख के अपनी इनकम को कॅल्क्युलेट कर सकते है आराम से। 




Team Level Income
Team Level Income 



v) Super Auto Pool Income 


सब से अच्छी इनकम है ये सुपर ऑटो पूल इनकम।  जैसे ही आपके 8 राउंड पुरे होते है आप इस सुपर पूल में आ जाते है।    यही पहले राउंड  पर जब आप के निचे 2 लोग या ID आते है तो आप को Rs. 25,000/- मिलते है। 

ठीक इसी प्रकार से जब आप के निचे दूसरे राउंड  पर 6 लोग आते है तो आप की इनकम होती है Rs. 50,000/-
इसी प्रकार 9 लेवल तक जैसे जैसे लोग आप के निचे आते रहते है आप को इनकम मिलती रहेगी।  उदाहरण के लिए आप निचे फोटो देख सकते है। 



Super Auto Pool Income
Super Auto Pool Income 


  

vi) Direct Referral Income by Super Auto Pool 




ये वाली इनकम भी बहुत ही जबरदस्त है।  आप ने जितने भी डायरेक्ट रेफेर किया होगा वो सभी जो भी इनकम करते है उसका कुछ भाग आप को भी मिलेगा वो भी पुरे 9 राउंड तक जैसे का निचे फोटो में दिया है। 



Direct Referral Income by Super Auto Pool
Direct Referral Income by Super Auto Pool 





vii)  Reverse Round Income    


अब आप ये समझिये की ये Reverse Round Income क्या है।  जब आप के 9 राउंड पुरे हो जायेंगे उसके बाद आप की ID राउंड 8 उल्टा आ जाएगी।  जब आप का राउंड 8 पूरा हो जायेगा तो आप की ID राउंड 7 में आ जायेगा।  ठीक इसी प्रकार आप को उल्टा राउंड 1 तक इनकम मिलेगा। 






3. Money Chakra Scam है की नहीं ?  कम्पनी भागेगी की नहीं ?



ये तो हो गया Money Chakra Business Plan की बात।  अब बात आती है की ये Money Chakra Plan Scam है की नहीं ? तो सब से पहले मैं आप को बता दू की इन्वेस्टमेंट उतना ही करे जितने का आप आसानी से रिस्क ले सके।  

बात रही स्कैम की तो आप को बता दू की इस तरह की बहुत सी कम्पनिया आती है और जल्दी ही बंद हो जाती है। यदि आप शुरू में ऐसी कम्पनियो में जुड़ जाते है तो आप अच्छा खासा इनकम ले सकते है।   इस कम्पनी ने किसी तरह का लीगल डाक्यूमेंट्स अपने पीडीएफ में नहीं दिया है। 

सर्विस की बात करे तो इसके पास किसी तरह की सर्विस नहीं है जो ये अपने मेंबर्स को दे और उस से इसका प्रॉफिट हो।  इसका सारा बिज़नेस नेटवर्किंग पर डिपेंडस करता है।  यदि जोइनिंग बंद हो जाती है 




4. MONEY CHAKRA BUSINESS PLAN | Money Chakra Full Business Plan in Hindi | Money Chakra plan




 
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner