-->

1/13/2023

Meta Bank Full Business Plan I Meta Bank Business Plan Review

 Meta Bank Full Business Plan I Meta Bank Business Plan Review



नमस्कार दोस्तों।  आप सभी का एक और स्वागत है एक नए पोस्ट में। आज का पोस्ट Meta Bank Full Business Plan के बारे में है जहाँ में आप को बताने वाला हु की ये प्लान कितना लम्बा चलेगा और आप कैसे इनकम करोगे। 


यदि आप mlm bsuiness plan करते रहते हगाई तो आप को पता होगा की कोई भी प्लान यदि बाजार में आता है तो तुरंत कर लेने में फायदा होता है।  ये Meta Bank Full Business Plan भी अभी मार्किट में बस आने ही वाला है और यदि आप एक नेटवर्किंग है तो आप Meta Bank Plan से अच्छा खासा इनकम कर सकते है।  चलिए अब Meta Bank Business Plan को से जान लेते है। 


Meta Bank Full Business Plan
Meta Bank Full Business Plan



Table of Contents 


1. Meta Bank क्या है ?

2. Meta Bank Full Business Plan 

3. Meta Bank Business Plan Video 

3. Meta Bank Business Plan Scam 





1. Meta Bank क्या है ?



कम्पनी की माने तो ये एक इन्वेस्टमेंट और स्टेकिंग  प्लेटफार्म है जहाँ आप अपने  जेब के अनुसार इन्वेस्टमेंट कर के अच्छा इनकम कर सकते है।  यदि आप को आसान शब्दों में बोलू तो ये एक प्रकार का networking platform है जहा आप इस मेटा बैंक प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर के एफिलिएट से अच्छा खासा इनकम कर सकते है।  यानी ये एक Meta Bank mlm business platform है। 


निचे में meta bank full business plan बता रहा हु की कैसे आप इस कम्पनी से अर्निंग करेंगे और यदि ये स्कैम है तो आप कैसे बचेंग,  तो पोस्ट को पूरा पढ़े निचे मैंने Meta Bank Plan का वीडियो भी दिया हुवा है। 



2. Meta Bank Full Business Plan 


Meta Bank full business में हम जान लेते है की आप यहाँ से कितने प्रकार के इनकम ले सकते है और कितना आप को यहाँ इन्वेस्ट करना होगा। पूरी डिटेल्स नीचे दे रहा हु। 



Joining Package and Daily Cash Back Income:


PACKAGE

DAILY RETURN

INTREST

DAYS

TOTAL RETURN

500/-

Rs. 12/-

2.4%

84

Rs. 1008/-

1000/-

Rs. 25/-

2.5%

80

Rs.2000/-

2000/-

Rs. 50/-

2.5%

80

Rs. 4000/-

5000/-

Rs. 150/-

3%

67

Rs. 10050/-

10000/-

Rs. 300/-

3%

67

Rs. 20100/-

25000/-

Rs. 750/-

3%

67

Rs. 50250/-


यानी यहाँ आप कम से कम Rs. 500/- और मैक्सिमम आप Rs. 25000/- का इंवेस्टेन्ट कर सकते है और आप को उसी के अनुसार डेली ROI या Cash Back Income मिलेगी।  ऊपर आप देख सकते है।   



Direct Income:


दूसरी इनकम है आप की Direct Income यदि आप प्लान में किसी भी पैकेज से ज्वाइन हो जाते है तो उसके बाद आप जिसे भी Meta Bank Business Plan में ले कर आते है तो आप को यहाँ आप को हर मेंबर से 5% मिलेगा।  यानी आप टीम बनाते है तो आप को डायरेक्ट इनकम के साथ साथ टीम इनकम भी आएगी।  



Level ROI Income:


Meta Bank Plan में अगली इनकम Level ROI Income है।  ये  इनकम आप को 5 लेवल तक मिलेगा। और हर लेवल में अलग अलग इनकम है।  पहले लेवल पर 20%, दूसरे लेवल पर 10%, तीसरे लेवल पर 5%, चौथे लेवल पर 4% और पाँचवे लेवल पर आप को 2% मिलेगा। 


अब बात आती है की आप को किस पैकेज पर कितना इनकम होगा तो इसके लिए आप निचे दिया गया चार्ट देख सकते है। 


Meta Bank Level Income
Meta Bank Level ROI Income



     Note: आप पांचो लेवल के इनकम लेने के लिए 5 डायरेक्ट करने है। 



Rank Reward & Capping Table:


कम्पनी ने यहाँ 5 लेवल का reward income भी रखी है जिसमे आप को रैंक के हिसाब से इनकम मिलती है।  आप निचे चार्ट देख सकते है। 


Meta Bank Rank Reward
Meta Bank Rank Reward 

 


3. Meta Bank Business Plan Video 



आज की वीडियो Meta Bank Busimess Plan के बारे में है जहां आप को 4 प्रकार के इनकम मिलते है को भी डेली।  यदि आप टीम नही बना पाते तो आप के लिए Meta Bank Business Plan बहुत ही अच्छा साबित हो सकता हैं।

यहां आप को डेली ROI और LEVEL INCOME मिलता है। मेटा बैंक बिजनेस प्लान वाली कम्पनी ट्रेडिंग और शेयर बाजार में काम करती है और इनकम बना के देती है।  यदि आप घर बैठे कम इनवेस्ट में जादा इनकम चाहते है तो आप के लिए Meta Bank Business Plan अच्छा रहेगा। Meta Bank Plan की पूरी जानकारी के लिए वीडियो पूरा देखे।



Meta Bank Business Plan | Meta Bank Full Details | Meta Bank Plan | Meta Bank Business kya hai


ये भी पढ़े 




3. Meta Bank Business Plan Scam



अब बात करते है की ये Meta Bank Business Plan scam है की नहीं ? सब से पहले अपने मन ये ध्यान रखिये की किसी भी बिज़नेस में रिस्क होता हो और लेना होता है।  यह भी एक mlm business है जिसमे रिस्क हो सकता है।  यदि आप किसी भी प्लान में जल्दी जुड़ जाते है तो आप को बेनिफिट मिल जाता है।  

बाद में कम्पनी का बंद होने के खतरा बढ़ जाता है।  यहाँ ये प्लॉन भी मार्किट में अभी अभी आया है तो आप यहाँ शुरुआत में जुड़ के और एक नेटवर्क बना कर अच्छा पैसा कमा सकते है। 


यहाँ आप को उतना ही इन्वेस्ट करना है जीतें का नुक्सान आप झेल सके। 
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner