-->

1/07/2023

Safal Bharat business plan I safal bharat 799 Plan kya hai | Safal Bharat 799 Business plan

 नमस्कार दोस्तों। 


आज फिर से स्वागत है एक नए धमाकेदार mlm business plan में जी हाँ का हम बात करेंगे Safal Bharat business plan के बारे में जिसका पूरा नाम Safal Bharat 799 business plan है।  इस प्लान ने काम समय में ही काफी अच्छा पाकर बना लिया है।  इसी के साथ लोगो ने पूछना शुरू कर दिया है किया सफल भारत प्लान कब तक चलेगा कही भाग तो नहीं जाएगा।   

सफल भारत एक एड्स व्यू पर आधारित mlm plan है जहाँ आप को एड्स देखने के और टीम बनाने पर अच्छी खासी इनकम होने की बात कही जा रही है। आज इसी बात को जानेंगे।  चलिए शुरू करते है आज का पोस्ट जो Safal Bharat business plan के ऊपर है। 


Safal Bharat 799 Business plan
Safal Bharat 799 Business plan



Table of Contents 


1. Safal Bharat क्या है ?

2. Safal Bharat full business plan 

3. Safal Bharat 799 Business Plan Video

4. Safal Bharat 799 लीगल डाक्यूमेंट्स 

5. Safal Bharat scam है की नहीं ?






1. Safal Bharat क्या है ?



Safal Bharat 799 एक ads view plan है यानी ये एक प्रकार mlm business platform है जहाँ आप मात्र Rs. 799/- के इन्वेस्टमेंट से हज़ारो लाखो रूपये कमा सकते है। सफल भारत 799 लोगों के समुदाय का एक मंच है।  जहाँ आपसपनों को हकीकत में बदल सकते है। 


सफल भारत 799 प्लान एक अनोखा प्लान है जहा आप एक अच्छी इनकम कर सकते है।  सफल भारत बिज़नेस से आप फाइनेंसियल लाभ ले सकते है जैसे की आप को कम्पनी का मैनेजमेंट और लीडर्स विस्वास दिलाते है।



2. Safal Bharat full business plan 



चलिए अब Safal Bharat full business plan को जान लेते है ताकि समझने में आसानी हो की safal bharat 799 scam है की नहीं। सफल भारत प्लान का पूरा डिटेल निचे दे रहा हु। 


Joining Fees 


यदि आप इस प्लान को करने की सोच रहे है तो आप को बता दू की इसकी जोइनिंग Rs. 799/- है और इस इन्वेस्टमेंट के बाद आप को यहाँ से  7 प्रकार के इनकम मिलते है।  जो निचे बता रहा हु ताकि आप अपने डाउनलाइन को समझा सके। 



Self Income:


यहाँ जो सबसे पहले इनकम मिलती है वो आप का Self Income है जो आप को Rs. 30/- डेली मिलता है।  और आप यह से बिना किसी को डायरेक्ट किये Rs. 200/- ले सकते है।  बाकि की जानकारी आप को पोस्ट में पता चल जाएगी इसलिए पोस्ट ध्यान से और पूरा पढ़े।



Return Package Income: 



ये भी आप के लिये अच्छा मौका है, अपनी जोइनिंग फीस को वापस पाने के लिए।  यदि आप अपनी जोइनिंग के बाद 3 दिन के अंदर 10 लोगो को रेफेर  कर देते है तो आप को  जोइनिंग अमाउंट Rs. 799/-  विथड्रावल हो जायेगा आप के अकाउंट में। 



One Time Level Income:


आप को तीसरी इनकम मिलती है लेवल इनकम के रूप में जो एक बार ही मिलेगी आप के टीम से।  यहाँ कम्पनी ने 5 लेवल रखे है जहा आप को पहले लेवल पर Rs. 4/-, दूसरे लेवल पर Rs. 3/-, तीसरे और चौथे लेवल पर Rs. 2/- और पाचवे लेवल पर आप को Rs. 1/- रुपए मिलते है। 



Daily Level Income:


यहा जो लेवल इनकम मिलने वाली है वो आप को डेली मिलेगी वो भी पुरे पाँच लेवल तक। यहाँ आप को आप को पहले लेवल पर Rs. 4/-, दूसरे लेवल पर Rs. 3/-, तीसरे और चौथे लेवल पर Rs. 2/- और पाचवे लेवल पर आप को Rs. 1/- रुपए मिलते है। 



Franchise Income:


ये इनकम उनके लिए एक एक्स्ट्रा इनकम होती है जो अच्छी टीम बनाते है। यदि ऐसे लोग कंपनी से एडवांस में पिन लेते है तो कम्पनी उनको कुछ पिन फ्री दे देती है।  जैसे की आप निचे देख सकते है की कितने पीन लेने पर आप को कम्पनी की  और से कितने फ्री पिन मिलेगा। 


Safal Bharat Franchise Income
Safal Bharat Franchise Income 





Reward Income:


अगली इनकम आप की रिवॉर्ड इनकम है। यदि आप मन लगा के काम करते है और टीम बनाते है तो आप को 5 लेवल तक कम्पनी की और से रिवॉर्ड मिलता है जिसकी डिटेल निचे डाल दी है। 




3. Safal Bharat 799 Business Plan Video




safal bharat plan | safal bharat 799 kya hai | Safal Bharat business plan | Safal Bharat 799 plan I safal bharat 799 business plan




4. Safal Bharat 799 लीगल डाक्यूमेंट्स 



अब बात कर लेते है सफल भारत 799 के लीगल डाक्यूमेंट्स के बारे में तो में आप को बता दू अभी फ़िलहाल इसने अपने पीडीऍफ़ में किसी भी प्रकार का कोई भी सरकारी कागज नहीं डाला है। इनके ऑफिसियल वेबसाइट पर भी इनके किसी भी लीगल डाक्यूमेंट्स के बारे में कोई जिक्र नहीं है। 

इसलिए हम बोल सकते है की इस कम्पनी के पास अभी तक किसी भी प्रकर के लीगल डाक्यूमेंट्स नहीं है।  हो सकता है इसने इसके लिए अप्लाई कर दिया हो।  यदि ऐसा कुछ अपडेट आता है तो आप में बता दूंगा। 






5. Safal Bharat scam है की नहीं ?


अब बात आती है की ये safal bharat 799 business plan scam है की नहीं तो में आप को कुछ पॉइंट बता रहा हु जिसे पढ़ कर आप आसानी से पता लगा सकते है की ये स्कैम है की नहीं। 

परन्तु में आप को बता दू की यदि इस तरह का कोई प्लान आता है तो आप शुरू में अच्छा पैसा जरूर कमा सकते है और यदि आप सोचते है की यहाँ में अपनी सारी लाइफ बिता दूंगा तो आप बहुत बड़ी भूल करेंगे। 


1. safal bharat के पास किसी भी तरह का कोई लीगल डाक्यूमेंट्स नहीं है। 

2. safal bharat एक विज्ञापन पर बेस्ड mlm plan है, परन्तु इसके पास किसी भी कम्पनी का आर्डर नहीं है एड्स दिखने को। 

3. ये एक मनी रोटेशन पर काम करने वाला प्लान है।  परन्तु ऐसा नहीं है की ये बंद हो जाएगा। जब तक कम्पनी का मैनजमेंट  चाहे वो चला सकता है। 

4. इस तरह के प्लान में जब जोइनिंग आनी कम हो जाती है तो ऐसे प्लान जल्दी बंद हो जाते है। 






इसलिए आप से बोलना चाहूंगा की आप इन्वेस्टमेंट उतना ही करे जितने का आप रिस्क आसानी से ले सके।  और एक ही  कम्पनी में बार बार इन्वेस्टमेंट नहीं करना चाहिए। 

किसी भी MLM business Plan का सही रिव्यु और जानकारी के लिए आप इस ब्लॉग पर जरूर विजिट करे।  यदि आप चाहे तो हम से कॉन्टैक्ट कर के पर्सनली रिव्यु और प्रमोशन भी करा सकते है। 




आप का दिन शुभ हो। 



NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner