-->

4/26/2022

Watch Ads Business Plan in Hindi II watch ads full business plan

 Watch Ads Business Plan in Hindi II Ads देख के पैसे कमाओ 




नमस्कार दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है MY MLM LEADER ब्लॉग और वेबसाइट पर जो आप के प्यार के कारण नंबर एक पर बना हुवा है।    आज का पोस्ट बहुत ही खास होने वाला है यदि आप पैसे कामना चाहते है तो ये पोस्ट पूरा जरूर पढ़े और जानकारी ले। 


Watch Ads Business Plan in Hindi
Watch Ads Business Plan in Hindi


आज का पोस्ट Watch Ads Business Plan के बारे में है जहाँ आप केवल कम्पनी के एड्स देख कर अच्छी इनकम कर सकते है।  चलिए शुरू करते है आज का Watch Ads full Business Plan क्या है। 






आज जानेंगे की :-


1. Watch Ads कम्पनी क्या है ?

2. Watch Ads full Business Plan in Hindi 

3. Watch Ads Legal Documents 

4. Watch Ads pdf download 

5. Watch Ads Joining Link

6. Terms  & Condition 





Watch Ads Business Plan Video I Watch Ads क्या है ?
 
आप का स्वागत है एक नए WatchAds Business Plan में जो Ads View पर आधारित है ये Business Plan बिल्कुल Ads Exchange business plan जैसा ही है। जब Watch Ads business plan में जुड़ जाते है तो आप को डेली ads देखने को मिलते है और आप की self ads view income होती है। इस प्लान का joining package Rs.600/- हैं परंतु अभी कंपनी pre launching में है तो आप की ID WatchAds Business Plan में FREE मैं एक्टिवेट होगी। 

आप MLM NEWS OFFICIAL TELEGRAM group और चैनल जरूर ज्वॉइन कर ले ।


Joining Link 👇: 

https://watchads.co.in/f1/signup?id=WA261460

MLM NEWS OFFICIAL INSTGRAM 👇
https://www.instagram.com/mymlm_news

MLM Facebook Group Link 👇




1. Watch Ads कम्पनी क्या है ?



यदि आप को इस Watch Ads कम्पनी में काम करना है तो आप को इसके बारे में थोड़ी सी जानकारी जरूर होनी चाहिए।  में आप को बता दू ये watch ads कंपनी भी एक नेटवर्किंग कम्पनी ही है जो नेटवर्किंग के माध्यम से अपना और लोगो को प्रॉफिट कराने का मिशन ले कर आयी है। 

कम्पनी या watch ads business plan की माने तो ये एक advertisement company है जहाँ पर बड़ी बड़ी कम्पनिया अपने प्रोडक्ट की प्रमोशन कराती है और कम्पनी उधर से इनकम निकाल कर अपने इन्वेस्टरों में बाटती है।    कम्पनी में जुड़ने के बाद आप डेली एड्स देखने को मिलते है और उसके बदले कम्पनी आप को एक फिक्स इनकम देती है  जिसे self Ads View income भी बोल सकते है।  इसके अतिरिक्त कम्पनी और भी इनकम देने का वादा कर रही है जिनकी डिटेल्स निचे जानेंगे। इसके काम करने का तारिक ठीक वैसा ही है जैसा Ads Exchange Business Plan का है।  आप क्लीक कर के पढ़ और जानकरी ले सकते है। 

कम्पनी का अफसर दिल्ली के संत नगर में है जहा आप विजिट कर सकते है। 





2. Watch Ads full Business Plan in Hindi 



चलिए जी ये तो हो गयी कम्पनी की बेसिक जानकारी जो की अभी निकल के सामने आयी है।  अभी कम्पनी अपने लॉन्चिंग की त्यारी में है जैसे ही कोई और जानकारी समने आती है आप को में दे दूंगा।  चलिए जान लेते है की कम्पनी में जुड़ने के बाद आप कितने प्रकार से इनकम कर सकते है। 




Joining Fees या Joining Package :



Watch Ads कम्पनी ने केवल एक ही पैकेज रखा है और वो भी काफी काम है जिसे हर कोई पेमेंट कर के आराम से ज्वाइन कर सकता है।   जी हाँ Watch Ads कम्पनी में जुड़ने के लिए आप को Rs. 600/- का पैकेज लेना होता है।  


जब आप कम्पनी में जुड़ जाते है तो आप को चार प्रकार के इनकम होती है जिनकी डिटेल भी में आप को निचे दे रहा हु। 



Direct Income :



कम्पनी में जुड़ने के बाद, आप जिसे भी रेफर करते है तो आप को हर एक रेफरल से आप को Rs. 50/- मिलते है और ये इनकम आप को लाइफ टाइम मिलेगी।   Rs. 600/- में Rs. 50/- डायरेक्ट इनकम  एक अच्छी इनकम है। 




Self Add View Income : 



Self Add View Income कम्पनी की और से दूसरी इनकम है जिसे आप एक प्रकार से ROI Income बोल सकते है।  जब  आप Watch Ads Login करते है तो आप के डैशबोर्ड पर एक एड्स आता है जिसे डेली देखने पर आप को रोज के Rs. 20/- मिलते है यानी महीने के Rs. 600/- की इनकम आप की हो जाती है बिना कोई टीम बनाये। 


परन्तु आप ज्यादा इनकम करना  चाहते है तो आप जरूर  टीम या नेटवर्क बनाये। 
  

Level Add View Income 



 आप की अगली इनकम है Level Add View Income जिसे आप Team View income भी बोल सकते है।  आप के डायरेक्ट या आप के\डाउनलाइन जब रोज Watch Ads कम्पनी के एड्स देखते है तो आप को उनसे भी 7 लेवल तक की इनकम मिलती है। 

निचे आप चार्ट देख सकते है जिसमे बताया गया है की 1 से 7 लेवल तक आप कितनी इनकम मिलेगी। 

Level Add View Income
लेवल ऐड व्यू इनकम 




ये भी देखे 



Franchise Income 



अगली इनकम है फ्रैंचाइज़ी इनकम।  ये इनकम खासतौर से बड़े लीडर्स या टीम बनाने वालो के लिए ही होती है।  इसमें लीडर एडवांस में पिन या फण्ड कम्पनी से ज्यादा मात्रा में खरीद लेते है और कम्पनी भी इनको कुछ एक्स्ट्रा पिन या फण्ड में डिस्काउंट दे देती है जिससे ये अच्छी इनकम ले लेते है। 


यदि आप को लगता ही आप भी टीम बना सकते है तो आप भी कम्पनी से कांटेक्ट कर सकते है फ्रैंचाइज़ी के लिए। 






3. Watch Ads Legal Documents 




अभी कम्पनी ने अपने PDF या ऑफिसियल वेबसाइट पर कसी भी तरह का लीगल डाक्यूमेंट्स के बारे में नहीं बताया है।  इसके पीछे दो बात हो सकती है या तो इसके डाक्यूमेंट्स अभी अंडर प्रोसेस है या फिर Watch Ads कम्पनी के लॉचिंग के बाद सब जानकारी दे। 

यदि इस सम्बन्ध में कोई जानकारी आती है तो में आप को अपडेट कर दूंगा और आप कुझे भी जरूर बता दे ऐसा कुछ जानकारी आती है तो। 





4. Watch Ads pdf download 



आप Watch Ads full business Plan का PDF निचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते है। 



            watch Ads pdf plan download 



5. Watch Ads Joining Link



यदि आप को ये Watch Ads Business Plan अच्छा लगा और आओ सोचते है की आप मात्र Rs. 600/- इन्वेस्टमेंट आराम से कर सके है तो आप निचे दिए गए लिंक से आप watch Ads mlm plan को ज्वाइन कर सकते है। 





6. Terms & Conditions :



  • कम्पनी में रजिस्ट्रेशन फ्री है और आज यानी 26.04.2022 शाम 6 बजे तक एक्टिवेशन भी फ्री है। 
  • जोइनिंग फीस Rs. 600/- है। 
  • कम से कम आप Rs. 100/- निकाल सकते है। 
  • 7 लेवल तक का इनकम लेने के लिए आप को 7 डायरेक्ट रेफर करना जरुरी है। 




NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner