-->

9/30/2023

Just Pay Business Plan I Just Pay Plan I Just Pay Plan fake of scam

 Just Pay Business Plan in Hindi 


नमस्कार दोस्तों , आप सभी का फिर से स्वागत है MY MLM LEADER Blog पर , एक नए  धमाकेदार mlm business plan के साथ।  इस प्लान में आप पर किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं होगी यानी ये प्लान  पूरी तरह से लीगल और प्रोडक्ट बेस है।  मैं बात कर रहा  हु Just Pay Business Plan की। इस जस्ट पे प्लान (Just Pay Plan) में  आप Rs. 399/- के इन्वेस्टमेंट से जुड़ सकते है और इसके बदले में आप को 799 /-  पॉइंट्स मिल जाता है जिसका इस्तेमाल आप रिचार्ज  बिल पेमेंट में कर सकते है।  यानी ये बिज़नेस प्लान पूरी तरह से रिस्क फ्री है। 



Just Pay Plan in Hindi
Just Pay Plan in Hindi 



चलिए जल्दी  जान लेते है इसकी पूरी  डिटेल्स ताकि आप निर्णय ले सके की आप को Just Pay Plan Join करना चाहिए की नहीं।




Tables of Contents 


1. Just Pay क्या है ?

2. Just Pay Plan in Hindi 

3. Just Pay Legal documents 

4. Just Pay Plan Scam ?

5. Just Pay Plan Video 

6. Just Pay Pdf Plan 





1. Just Pay क्या है ?


जस्ट पे प्लान एक प्रकार का नेटवर्किंग बिज़नेस प्लान जिसे हम mlm business plan भी  बोला जाता है। ये एक प्रकार का प्लेटफार्म है जहाँ लोग जुड़ कर एक अच्छी खासी इनकम कर सकते है।  ये पोर्टल या प्लेटफार्म  आप को  कई प्रकार के डिजिटल सर्विस भी देता है जैसे मोबाइल रिचार्ज, बिल पेमेंट और वाटर बिल पेमेंट।  इसके अलावा ये कई सर्विस देता है जहाँ पर लोग इनकम करने के साथ साथ इसके सर्विस का भी इस्तेमाल कर सकते है। 
चलिए अब जल्दी से जान लेते है की आप यहाँ से लाखो रूपये कैसे कमा सकते है। 





2. Just Pay Plan in Hindi 


  • Joining Fee 


यदि आप को ये बिज़नेस प्लान करना है तो आप मात्र Rs. 399/- के इन्वेस्टमेंट से ज्वाइन कर सकते है और इसके बदले में आप को 799  पॉइंट्स मिल जाते है जिसका इस्तेमाल आप रिचार्ज में कर सकते है। 

अब जान लेते है की आप को ज्वाइन करने के बादआप 5  प्रकार के इनकम कर सकते है और में उन सभी की डिटेल निचे दे रहा हु। 


  • Single Leg Income 


सब से पहली इनकम जो मिलती है वो है आप का Just Pay Single Leg Income जहाँ पर आपको 10 लेवल तक इनकम  आता है।  सब से अच्छी बात यह है की इसमें आप इनकम डेली होती है। यहाँ में आप को बता दू की लेवल 6 से लेकर लेवल 10 ताकि इनकम लेने के लिए आप के दोनों यानी लेफ्ट और राइट में बराबर बराबर लोग होने चाहिए और लेवल के अनुसार आप को डायरेक्ट जोइनिंग भी देनी है।  जैसा की आप निचे दिए गए फोटो में देख सकते है। 



Just pay single leg income
Just pay single leg income


  • Level Income 


यहाँ पर दूसरी इनकम आपकी लेवल इनकम है।  यहाँ पर भी आप को 8 लेवल तक इनकम होती है। पहले लेवल पर जब आप के निचे 10 लोगो की टीम हो जातीं है तो आप को Rs. 40/-  मिलते है सभी से और आप की टोटल इनकम होती है 400 रूपये ठीक इसी  प्रकार आप के लेवल बढ़ता चल जाता है और उसी के अनुसार आप की टीम बनती है और इनकम आती है।  यहाँ भी आप को प्रत्येक लेवल पर 1 से लेकर 4 डायरेक्ट करना होता है लेवल के अनुसार। 


ठीक से समझने के लिए मैंने निचे फोटो दिया है।  


Level Income
Level Income 



  • Daily Income 


आप की तीसरी इनकम है Daily Income जो आप को 8 लेवल तक आएगा।  यहाँ पर आप को 0.6 रूपये आठो लेवल तक मिलेगा।  पहले लेवल पर जब आप के निचे 10 लोग आते है तो आप को डेली 6 रूपये मिलेगा 45 दिन तक और आप को यहाँ 1 डायरेक्ट ज्वाइन कराना होता है।  इसी प्रकार जैसे जैसे लेवल में आगे बढते है तो लोग भी बढ़ते चले जाते है और आप की इनकम भी बढ़ती चली जाती है। और आप यह से 6 करोड़ तक भी कमा सकते है। निचे आप चार्ट में देख सकते है की आप को कितनी इनकम कैसे होती है। 



Just pay daily income
Just pay daily income

 

  • Reward & Rank



Just Pay Plan में आप के लिए कुछ Rewards & Rank भी रखे गए है जो आप की एक्स्ट्रा इनकम होने वाली है।  यदि आप के लेफ्ट और राइट में 250 की टीम हो जाती है तो आप को स्मार्ट वाच जिसकी कीमत 1500 तक होगी मिलेगी और आप का रेंक हो जायेगा ब्रोंज का। 


इसी प्रकर से जब आप की टीम 750 की हो जाती है दोनों तरफ तो आप को मिक्सर ग्राइंडर मिलता है जिसकी कीमत 4500 तक होगी और आप का रेंक हो जायेगा सिल्वर का।  इस प्रकार से आप ब्रोंज से लेकर क्राउन तक का रेंक ले सकते है और आप हरियर गाड़ी भी ले सकते है। 


Reward & Rank
Reward & Rank



  • Recharge & Cashback Income 


यदि आप अपना फ़ोन या बिजली का बिल पे करते है तो आप को 5% का कैश बैक मिलेगा।  ये इनकम आप को 8 लेवल तक आप को अपने टीम से आने वाली है  जो 25% से 1% तक मिलेगा जो आप की एक इनकम है। 


   

3. Just Pay Legal documents 



किसी भी कंपनी को ज्वाइन करने से पहले सबसे पहले उसके लीगल डाक्यूमेंट्स को देखते है।  यदि आप Just Pay Plan की बात करे तो इसके पास सभी प्रकर के डाक्यूमेंट्स है जैसे पैन कार्ड, GST, सर्टिफकेट।  इसेक सभी आप just pay legal documents  निचे देख सकते है। 




Just Pay Legal Documents
Just Pay Legal Documents 



4. Just Pay Plan Scam ?


मार्किट में काफी mlm business या marketing कम्पनिया आ रही है जो लम्बे लम्बे और लुभावने वादे करते है और बाद में पैसे लूट कर भाग जाती है।  तो क्या जस्ट पे कंपनी (Just Pay Company) भी भाग जाएगी ? देखिये इस टाइप की कम्पनी में यदि आप जल्दी जुड़ जाते है तो आप  जल्दी पैसे कमा सकते है। 


जस्ट पे भी एक नेटवर्किंग कम्पनी है इसलिए आप उतना ही पैसा लगाए जितने का आप रिस्क ले सकते हो।  यदि इस लाइन में आये है तो आप को पता होना चाहिए की इसमें जितना लम्बा टीम बनायंगे उतना ही ज्यादा आप पैसा कमाएंगे।  किसी भी स्केम से बचने के लिए आप पूरा रीसर्च करे।  यदि आप हम से किसी कम्पनी का जांच करनी हो तो आप करा सकते है मात्र Rs. 450/- में। 

 
ये भी पढ़े 



5. Just Pay Plan Video 





इस वीडियो में आप को Just Pay business plan के बारे में बता रहा हु। जहां आप के इन्वेस्टमेंट पर डेली इनकम मिलती हैं। Just Pay Plan single leg plan है जहां आप नॉन वर्किंग इनकम भी कर सकते है। Just Pay business को आप केवल 399 में कर सकते है और आप 799 पॉइंट्स मिल जाते है बदले में जिसका इस्तेमाल आप रिचार्ज और बिल पे करने में कर सकते है। यानी एक तरह से जस्ट पे बिजनेस प्लान फ्री हो जाता है। यदि आप काम इंवेस्ट में जादा पैसा कमाना चाहते है तो अप इस just pay plan join कर सकते है।  की जानकारी के लिए वीडियो को पूरा देखे और इस को अपने दोस्तो और लीडर्स में जरूर शेयर करे।


6. Just Pay Pdf Plan 



आप निचे दिए गए लिंक से Just Pay Plan PDF download कर सकते है।  यदि आप को किसी भी प्रकार की जानकारी चाहिए तो आप निचे कमेंट भी कर सकते है।   आप हमरे यूट्यूब चैनल को जरूर सब्सक्राइब कर ले। 


Just Pay Plan PDF
Just Pay Plan PDF




NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner