-->

2/09/2024

Pazzle Trade business plan review I Pazzle Trade Scam Review

Pazzle Trade business plan review Hindi 


नमस्कार दोस्तों , स्वागत है आप का एक बार फिर MY MLM LEADER BLOG पर। आज में Pazzle Trade business plan review करने वाला हु जो आप को जबरदस्त इनकम देने का वादा कर रही है वो भी कम से कम इन्वेस्टमेन्ट में। 


Pazzle Trade Business Plan
Pazzle Trade Business Plan


यदि आप इस Pazzle Trade business plan को ज्वाइन करे का सोच रहे है तो ये पोस्ट पूरा पढ़े तभी निर्णय ले।  चलिए टाइम ना लेते हुए mlm business plan को शुरू करते है। 



Table of Contents 


1. Pazzle Trade क्या है ?

2. Pazzle Trade Business Plan 

3. Pazzle Trade Legal Documents 

4. Pazzle Trade Scam 



1. Pazzle Trade क्या है ?


यदि आप ये सोच रहे हो की Pazzle Trade business के अंदर किसी प्रकार का ट्रेड होता है तो आप गलत हो।  इस Pazzle Trade Plan का ट्रेड से कोई लेना देना नहीं है।  ये एक networking platform है जिसमे आप नेटवर्किंग के माध्यम से पैसा कमा सकते है। 

आगे आप को ये भी बता दू कि Pazzle Trade किसी भी प्रकार की कोई सर्विस भी नहीं देता ये पूरी तरह mlm business है इसलिए प्लान को पूरा जानने की बाद हे जुड़े। 



2. Pazzle Trade Business Plan 


यदि आप इस प्लान के साथ जुड़ कर पैसा कमाना चाहते है तो आप को इसके पुरे buisness Plan को जानना बहुत जरुरी है। निचे में आप को पज़्ज़ल ट्रेड बिज़नेस प्लान के बारे में पूरी जानकरी दे रहा हु। 



Joining Package 



बात करे इन्वेस्टमेंट की तो आप यहाँ कम से कम Rs. 550/- से शुरुवात कर सकते है और ज्यादा से ज्यादा          Rs. 50,000/-. बोलने का मतलब ये है की यहाँ कंपनी ने 9 प्रकार के पैकेज रखे है जैसा की आप निचे देख सके है। 

₹550
₹1,550
₹2,500
₹3,000 
₹5,000
₹9,000
₹15,000
₹30,000
₹50,000


जब आप किसी भी पैकेज से प्लान को ज्वाइन कर लेते है तो आप को यहाँ से 6 प्रकार के इनकम करने के मौके मिल जाते है।  जैसे :-

  1. ONE TIME LEVEL INCOME
  2. DAILY ROI INCOME
  3. DAILY TEAM LEVEL INCOME
  4. DIRECT TEAM BOOSTER INCOME
  5. SIGNUP BONUS
  6. FRANCISE BONUS

अब में आप को सभी के बारे में डिटेल्स में बता देता हु ताकि आप को प्लान को समझने और किसी को समझने में दिक्कत ना हो। 

SIGNUP BONUS


जब आप किसी के रेफरल लिंक से ज्वाइन करते हो तो आप को Rs. 100/- Signup Bonus मिल जाता है यानी आप के Rs. 100/- बच जाते है जब आप किसी पैकेज को एक्टिवेट कराते है तो।   


DAILY ROI INCOME


जब आप पैकेज ले कर वर्क स्टार्ट करते है तो आप को अपने पैकज के अनुसार daily ROI income मिलती है वो भी लाइफटाइम तक।  किस पैकेज पर कितन roi मिलेगा वो आप निचे देख सकते है। 


Daily ROI Income
Daily ROI Income 



ONE TIME LEVEL INCOME


ROI Income के अलावा आप को यहाँ से One Time Level Income भी मिलता है पुरे 8 लेवल तक।  कम्पनी के पीडीऍफ़ की माने तो आप को one time level income केवल 550 और 1550 के पैकेज पर ही मिलेगा और 2500 से लेकर 50,000 तक के पैकेज में आप को 20% से लेकर 2% तक का इनकम मिलेगा वो भी 8 लेवल तक।   


DAILY TEAM LEVEL INCOME

इस प्लान में one time level income के अलावा आप को यहाँ 5 लेवल तक Daily ROI Income भी मिलता है जो 550 से 1550 के पैकेज  पर मिलेगा।  

2500 से 50,000 तक पैकेज में  आप को 9 लेवल तक आप को 2% से 0.5% तक ROI मिलेगा।    



DIRECT TEAM BOOSTER INCOME


इसके अलावा यदि आप एक अच्छे लीडर है तो और कम्पनी के द्वारा दिए टाइम में डायरेक्ट जोइनिंग कराते है तो आप को टीम बूस्टर इनकम भी मिलता है जैसा का निचे दिया है। 

Direct Team Booster Income
Direct Team Booster Income 




FRANCISE BONUS


 अब बात करते है फ्रैंचाइज़ी इनकम की यानी आप कम्पनी से एडवांस में 15000 का फण्ड लेते है तो कंपनी आप को 1000  एक्स्ट्रा दे देगी। 

यदि आप 25000 का फण्ड लेते है तो आप को कंपनी 1500 एक्स्ट्रा दे देगी। यदि आप 30000 का फण्ड लेते है तो आप को कम्पनी 2000 दे देती है और 50000 का फण्ड लेने पर आप को 2500 एक्स्ट्रा मिल जाता है और 100000 का एडवांस फण्ड लेते है तो आप को 5000 एक्स्ट्रा मिल जाता है। 



3. Pazzle Trade Legal Documents 


जैसा की हम जब भी कोई mlm business plan ज्वाइन करते है तो पहले उसके लीगल डाक्यूमेंट्स के बारे में जरूर पूछते है।  यहाँ pazzle trade legal documents की बात करे तो इसके पीडीऍफ़ में PAN CARD, UDYAM CERTIFICATE दिया गया है। 

परन्तु यहाँ कम्पनी का नाम GOMILLIONS LLP बताया गया है। 


 ये भी पढ़े 


4. Pazzle Trade Scam 


यदि आप बात करे की Pazzle Trade Plan scam तो नहीं है तो में आप को बता दू ये स्कैम तब तक नहीं है जब तक  ये business plan आपको इनकम दे रहा है।  आमतौर ऐसी कम्पनी या प्लान जल्दी बंद हो जाती है क्योकि इनके जॉइनिंग नहीं आती और पेमेंट में देरी करते है। 

यदि आप एक अच्छे नेटवर्कर है तो आप टीम बना के जल्दी इनकम कर सकते है क्योकि नयी कम्पनी हमेशा शुरू में इनके दे जाती है।  यदि आप लम्बे समय के लिए काम करने का सोच के इस प्लान को ज्वाइन करना चाहते है तो इस से दुर ही रहे। 




अंत में आप से यही बोलूंगा की इन्वेस्टमेंट उतना ही करे जितने का नुक्सान आप झेल सके और कभी भी उधार या लोन ले कर mlm business plan में इन्वेस्ट ना करे। 


आप मेरे यूटूएब चानेल और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन भी कर सकते है। 

NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner