-->

8/02/2023

Life Time Life Plan Business Plan I Life Time Life Plan Kya hai

Life Time Life Plan Business Plan in Hindi 


स्वागत है MY MLM Leader Blog पर जहा आप को नए नए MLM Business Plan की जानकारी मिलती रहती है।  यदि आप सच में ऑफ़ लीगल तरीके से घर बैठे छोटे से इन्वेस्टमेंट से लाखो की अर्निंग करना चाहते है तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे है।  में बात कर रहा हु Life Time Life Plan Business Plan की जहा आप कम समय में लाखो कमा सकते है वो भी किसी को रेफेर किये। 




Life Time Life Plan Business Plan
Life Time Life Plan Business Plan Review


Life Time Life Plan Kya hai इस को जाने के लिए ये पोस्ट पढ़े और, यदि आप और भी ज्यादा पैसा कमाना चाहते है वो भी बिना  के तो ये Life Time Life Plan के पोस्ट और वीडियो को बस शेयर जरूर करे। 

ज्यादा टाइम ना लेते हुए शुरू करते है आज का प्लान जो है  Life Time Life Plan. 



Tabel of Contents 


1.  Life Time Life Plan क्या है ?

2. Life Time Life Plan Business Plan की डिटेल्स 

3. Life Time Life Plan Legal Documents 

4. कंपनी का कांटेक्ट नंबर 

5. Terms and Conditions





1. Life Time Life Plan क्या है ?



एक  अच्छे प्लान को करने से पहले उसको जान लेना चाहिए की वो क्या है और कैसे काम करता है ? यहाँ लाइफ टाइम लाइफ प्लान (Life Time Life Plan) एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमे आप अपने दम पर आसानी से पैसा कमा सकते है। 

यदि आप एक अच्छे और लीगल Network Marketing Plan की तलाश में है तो ये सब से अच्छा प्लान होने वाला है क्योकि यहाँ बिना किसी को रेफेर किये भी पहली बार में ही पैसा अपने बैंक में ले सकते है जो की एक लीगल और अच्छे प्लान की निशानी है।  यहाँ आप कम्पनी के प्लेटफार्म में एड्स देखते है जिससे कंपनी को प्रॉफिट होता है और वो अपने प्रॉफिट को आप लोगो के साथ बाट लेती है।  यानी ये एक क्राउडफंडिंग के माध्यम से और भी ज्यादा पैसा कमा सकते है। 


चलिए जान लेते है आप Life Time Life Plan Business Plan ज्वाइन करने के बाद कितने प्रकार के इनकम कर सकते है। 




2. Life Time Life Plan Business Plan की डिटेल्स 




घर बैठे अपने फ़ोन से अच्छी खासी इनकम लेने के लिए आप को प्लान का पता होना बहुत ही जरुरी है ताकि आप
एक अच्छी टीम बना सको।  क्योकि पैसा आप को तो अच्छा लगता ही है साथ में आप को दोस्तों और फॅमिली को भी अच्छा लगता है। 

यदि उन्होंने पूछ लिया तो आप उन्हें बता सके की कैसे आप पैसा कमा रहे है और कितने प्रकार से कमा रहे है। 



i) Joining Fees :  


इस प्लान की सब से अच्छी बात यह है की इसको आप मात्र Rs. 999/- से ज्वाइन कर सकते है और पहले ही दिन से अर्निंग कर के पैसे भी निकल सकते है।  




ii)  Self Ads View Income :


जैसा की मैंने आप को पहले ही बताया की आप अपने दम पर भी इस प्लेटफार्म से पैसा कमा सकते है।  जैसे ही आप ज्वाइन कर लेते है आप को Rs. 35/- रोज प्रॉफिट मिलना शुरू हो जाता है। आप कम्पनी के प्रचार देखते है और कम्पनी अपना प्रॉफिट अप्प के साथ शेयर करती है।  ये पावर है Life Time Life Plan Business Plan  की। आगे और भी इनकम को देख लेते है। 




iii)  Daily Team Add View Level Income :



यदि आप और भी ज्यादा इनकम करना चाहते है और अपने बैंक में लेना  चाहते है तो आप इस प्लान को अपने दोस्तों और फॅमिली में भी शेयर कर सकते है और यदि उन्हें भी पैसा कमाने का मन करता है तो और आप के हेल्प से ज्वाइन करते है तो आप को कम्पनी 5 लेवल तक अलग से प्रॉफिट देती है।  


अब  आप के मन में ख्याल आ रहा होगा की 5 लेवल की इनकम कैसे मिलेगी तो में आप को बता दू की आप के दोस्तों के भी दोस्त होंगे और उन्हें भी पैसा कमाना अच्छा ही लगेगा तो वो भी ज्वाइन करना चाहेंगे तो आप को उधर से भी प्रॉफिट आएगा। अब 5 लेवल तक आप को कितना कितना प्रॉफिट होगी वो आप निचे चार्ट में देख सकते है।



Daily Team Add View Level Income
Daily Team Add View Level Income

 
जैसा की आप चार्ट देख सकते है।  जितना ज्यादा टीम होगी उतनी ही ज्यादा इनकम आप और आप की टीम लेने वाली है।  



iv) Reward Income : 



जैसा की मैंने पहले ही बताया की कम्पनी अपने प्रॉफिट से आप को इनकम शेयर करती है।  इसी को देखते हए कम्पनी अपने मेंबर्स को अलग से भी इनकम देती है जो आप का reward income होता है।  Life Time Life Plan  में आपको 5 लेवल तक इनकम मिलता है जिनका डिटेल्स निचे दे रहा हु। 

रिवॉर्ड इनकम उनके लिये रखा गया है जो कम्पनी में अच्छा काम करते है और एक अच्छी इनकम यहाँ से लेने के इच्छुक है।  

यदि आप अपने जैसे अच्छे लोगो को कम्पनी के प्लेटफार्म के बारे में बताते है और भी आप की साथ इस तरह से मात्र 10 लोग भी जुड़ जाते है तो आप को कम्पनी Rs. 500/- कैश देती है।  

ठीक इसी तरह से ये आप के 10 फ्रेंड्स भी आप के जैसा मेहनत करते है और दूसरे लेवल पर 80 लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 1500/- कैश फिर से मिलता है। 


ठीक इसी तरह से ये आप के फ्रेंड्स आप के जैसा मेहनत करते है और तीसरे लेवल पर 500  लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 2000/- कैश फिर से मिलता है। 


ठीक इसी तरह से ये आप के फ्रेंड्स आप के जैसा मेहनत करते है और चौथे  लेवल पर 1000  लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 4500/- कैश फिर से मिलता है। 


ठीक इसी तरह से ये आप के 10 फ्रेंड्स  आप के जैसा मेहनत करते है और पांचवे  लेवल पर 2000 लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 10,000/- कैश फिर से मिलता है। 
 

निचे में आप को चार्ट भी दे रहा हु आप को समझे के लिए। 


Rewards Income
Rewards Income 





v) Franchise Income : 



फ्रैंचाइज़ी इनकम एक एक्स्ट्रा पैसा कमाने का और तरीका है।  यदि आप को जल्दी पैसा कामना है और आप एक अच्छे नेटवर्कर है और अपने ऊपर भरोसा है तो आप कम्पनी से एडवांस में है फण्ड ले कर अपने पास रख सकते है और कोई भी आप के साथ जुड़ने चाहेगा तो आप उससे जोइनिंग फीस ले कर अपने फण्ड से उसका अकाउंट एक्टिवेट कर सकते। 

इसे आप को ये प्रॉफिट होगा की पैसा आप के पास डायरेक्ट आ जायेगा और बाकि जो इनमे होनी  है जैसे लेवल इनकम या टीम इनकम वो भी साथ साथ हो जाएगी।   इसी ही दोस्तों आम के आम और गुठली के दाम कहा जाता है। 




3. Life Time Life Plan Legal Documents 



ये तो था धमाकेदार  Life Time Life Plan Business Plan जो की लीगल डाक्यूमेंट्स के साथ मार्किट में काम कर रहा है।  लीगल डाक्यूमेंट्स की बात करू तो कम्पनी ने इस फिल्ड में काम करने के लिए जिस लीगल डाक्यूमेंट्स की जरूरत होती है वो इसके पास है।  जैसा की आप निचे फोटो में देख सकते है। 

Life Time Life Plan legal Documents
 Life Time Life Plan legal Documents 



किसी भी स्टार्टअप के लिए ये Udyam Registration सब से पहली शर्त होती है जो इस कम्पनी के पास है।  यदि आप को भी कोई स्टार्टअप शुरू करना हो तो ये सर्टिफिकेट जरूरी होता है।  आप यहाँ बिना डरे अच्छे से काम कर सकते है। 



4. कंपनी का कांटेक्ट नंबर


निचे में आप को कंपनी का डायरेक्ट WhatsApp Contact No.  दे रहा हु।  निचे दिए गए लिंक पर क्लिक् कर के आप कंपनी से किसी भी तरह की हेल्प ले सकते है जैसे जोइनिंग कैसे करनी है या फिर और कोई इनफार्मेशन लेने के लिए भी आप यहाँ बात कर सकते है। 







5. Terms and Conditions



जल्दी से इस प्लान जो Life Time Life Plan Business Plan  है इसके  इम्पोर्टेन्ट शर्तो को जान लेते है। 


1. किसी भी समय आप इस पलटफोर्म में अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है। 

2. एक मोबाइल से 3 ID बना सकते है। 

3. डेली पेआउट IMPS से होगा। 

4. रविवार को टास्क और पेआउट नहीं होगा। 

5. पहला विथड्रावल बिना किसी को रेफेर किये ही हो जायेगा।








निष्कर्ष :



यदि  निष्कर्ष देखा जाये तो ये प्लान बहुत ही छोटे से इन्वेस्टमेंट से लाखो रूपये कमाने का मौका दे रहा है। यदि आप  जल्दी इस Life Time Life Plan को ज्वाइन कर लेते है उतनी  ही जल्दी आप इनकम शुरू कर सकते है। यदि आप एक नेटवर्किंग के छेत्र में नाम और पैसा कामना चाहे है तो छोटे से अमाउंट के साथ आज शुरुवात कर सकते है। 



मैंने अपनी तरफ से इस प्लान और कम्पनी की सभी जानकारी दे दी है यदि आप को और भी ज्यादा जानकारी चाहिए तो कम्पनी के नंबर पर आप डायरेक्ट कॉल कर सकते है।  कम्पनी की  हेल्प से आप डायरेक्ट ज्वाइन भी सकते है ज्यादा इनकम के लिए। 



और भी ज्यादा जानकारी के लिए आप कमैंट्स कर सकते है और हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब भी कर सकते है। 


NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner