-->

8/04/2022

Chingari app kya hai ? Chingari app se Rs. 4200/- earning

Chingari app kya hai ? Chingari App Refer & Earn - 100 GARI Tokens FREE




हैल्लो दोस्तों आज का पोस्ट  बहुत ही जबरदस्त और खास होने वाला है।  आप इस पोस्ट को पढ़ के Rs. 4200/- कमा लेंगे।   जी हाँ में बात कर रहा हु एक ऐसे सोशल मीडिया एप्प की  जहाँ आप मात्र 15 मिनट वीडियो देख कर आसानी से एअर्निंग कर सकते  है वो भी cryptocurrency में।  यदि आप को जानना है की cryptocurrency क्या होता है और इससे कैसे कमाए तो क्लिक कर के पढ़ लीजिये। 

Chingari app Referral and Earn
Chingari app Referral and Earn 


आज में बताने वाला हु की आप chingari app videos देख कर कैसे हज़ारो रूपये कमा सकते है वो भी प्रूफ के साथ। आज में  बताने वाला हु की chingari app kya है ? Chingari app se कैसे कमाये ? चलिए आज का पोस्ट शुरू करते है। 



Table of Contents 


1. Chingari app kya hai ?

2. Gari Token  क्या है ?

3.   Chingari app से कैसे कामये (Rs. 4200/-)

4. Chingari एप्प डाउनलोड 

5. Gari Token price in INR ?





1. Chingari app kya hai ?




यदि आप chingari app से पैसे कामना चाहते है तो आप को इस chingari mobile application के बारे में थोड़ा सा पता होना चाहिए। चिंगारी एक tiktok, Instagram reels और Josh  जैसा ही एक शार्ट वीडियो वाला एक सोशल मीडिया एप्प है। 


यहाँ भी आप अपने टैलेंट  के हिसाब से आपना कॉमेडी, एक्टिंग, डांसिंग जैसे वीडियो अपलोड कर सकते है और एक कामयाब क्रिएटर बन सकते है। आप चाहे तो आप chingari app videos भी डाउनलोड कर सकते है। 


अभी चिंगारी एप्प ने अपना एक cryptocurrency Token ले कर  आया है जिसका नाम GARI Token रखा गया है। और आप इसी GARI TOKEN से फ्री में Rs.4200/- अर्निंग करेंगे। क्योकि चिंगारी और GARI का अभी एयरड्रॉप चल रहा है और आप को 50 Gari token फ्री मिलेगा। 


परन्तु आप को को क्या करना होगा  ताकि आप को ये टोकन मिले इसके लिए आप पोस्ट पूरा पढ़े ताकि कोई दिक्कत ना हो। 







2. Gari Token  क्या है ?



GARI TOKEN चिंगारी शार्ट वीडियो एप्प द्वारा लाया गया एक नॉन फंजीबल क्रिप्टो टोकन है जो सोलान ब्लॉकचैन
पर बना है। और भारत का ये पहला टोकन भी है जिसे सलमान खान ने लॉच किया था।   जो अभी सभी बड़े बड़े 23 क्रिप्टो एक्सचेंज में लिस्टेड है और ट्रैड कर रहा है।  निचे आप इन क्रिप्टो एक्सचेंज के नाम देख सकते है।  आप को बता दू की सुमित घोस गारी टोकन के फाउंडर, CEO और चेयरमैन है। 

GARI TOKEN MARKET
GARI TOKEN MARKET 







3 . Chingari एप्प डाउनलोड


सब से पहले आप चिंगारी एप्प डाउनलोड कर ले।  मेने निचे डाउनलोड लिंक भी दिया है उस पारा क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है। 





4 . Chingari app से कैसे कामये (Rs. 4200/-)



अब सब से मह्त्वपूर्ण बात की Chingari app से कैसे कमाये।  मैं आप को बता दू की आप चिंगारी एप्प  के नए यूजर हो या पुराने सभी ये अमाउंट या अर्निंग कर सकते है।  मैं आप को स्टेप बता रहा हु बस आप को इन्ही को फॉलो करना है। 


स्टेप 1 

सब से पहले आप ने अपने स्मार्टफोन में चिंगारी एप्प इनस्टॉल कर लेना है और आप एक प्रोफाइल बना लेना है। जब आप प्रोफाइल बना लेते है तो आप के पास एक वॉलेट का ऑप्शन आता है। 


स्टेप 2 

वॉलेट पर क्लिक कर के अपना KYC कर लेना है।  kyc के लिए आप के पास आधार कार्ड और पैनकार्ड होना जरुरी है।  जब आप का KYC सफलतापूर्वक हो जाता है तो आप को बस निचे दिए गए काम करना है। 



स्टेप 3


आप को रोज चिंगारी ऐप्प लॉगिन करना है और आप को लॉगिन के भी Rs.20/- से Rs.60/- मिलेंगे।  परन्तु इसके लिए रोज़ लॉगिन करना जरुरी है। 


इसके बाद आप को रोज 5 दिन तक इसमें वीडियो देखना है 15 मिनट तक और हर पाचवे दिन आप को 2 Gari Token मिलेगा।  और टोल आप को 50 Gari Token मिलेगा।    




Gari Token Airdrop
Gari Token Airdrop 




5. Gari Token price in INR ?



यदि Gari Token Price in INR की बात करे तो इस समय 1 Gari Token की वैल्यू है Rs. 6/- से 7 है और ये      Rs. 85/-  तक जाता है यानी यदि आप 50 गारी टोकन की वैल्यू  Rs. 4,250/-  हो जाती है जो की आप को बिलकुल फ्री मिलेगा। 


ये तो बात हो गयी गारी टोकन की।  अब में बता  दू जब भी आप किसी वीडियो को लाइक करते है या कमेंट करते है उसके बदले भी आप को रोज के 1 डॉलर तक मिलेगा यानी जितना आप वीडियो देखेंगे उतना ज्यादा डॉलर आप को मिलेगा। 



Chingari app
Chingari App 





इसका मतलब आप रोज के Rs. 85/- भी अर्न कर सकते है।  जिन्हे आप बाद में अपने किसी क्रिप्टो वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते है और किसी एक्सचज में INR से चेंज कर के अपने बैंक अकाउंट में ले सकते है।  








नोट;



Download Chingari - World's fastest growing on-chain web3 app. Earn Gari tokens everyday to use social media, engage -to-earn.

Join me on Chingari, Bharat ka No. 1 Short Video App. Watch entertaining videos or create your own, earn upto INR 10,000. Click here to download and install now: ;  Click Here 






किसी भी प्रकार के हेल्प के लिए आप मुझे कमेंट कर सकते है मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते है। 
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner