-->

9/01/2022

Ads ka Paisa Business Plan II Fixed Rs. 3,54,000/-Income II Ads Ka Paisa Kya Hai II Part time Work

 नमस्कार दोस्तों 


आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है "My MLM Leader" पर जो MLN न्यूज़ और प्लान के मामले में नंबर एक  पर है आप के प्यार के कारण। 

Ads Ka Paisa Business Plan
Ads Ka Paisa Business Plan 


Ads ka Paisa Business Plan in Hindi 



आज का पोस्ट बहुत ही खास होने वाला है क्योकि में आज एक ऐसे MLM Business Plan के बारे में बताने जा रहा हु जिसमे ज्वाइन करने के बाद कम से कम Rs. 3,54,000/-  की इनकम पक्की है वो भी बिना काम किये और अब एक सिस्टम में लगे रहते है तो आप यहाँ से 15 लाख से ज्यादा की इनकम ले सकते है वो भी बार बार। 


ये सिस्टम क्या है और Ads Ka Paisa Business Plan क्या है ? इन सभी के बारे में आप को निचे बता रहा हु। 



Tables of Contents 


1. Ads Ka Paisa Kya hai ?

2. Ads Ka Paisa Business Plan 

3. Ads Ka Paisa PDF Download 

4. Ads Ka Paisa Contact Details






1. Ads Ka Paisa Kya hai ?



अब आप के मन में ये ख्याल आ रहा होगा की आखिर ये क्या सिस्टम है जो इतनी इनकम देगा।  मैं बता दू की ये business Plan,  Advertisement के ऊपर  बेस्ड  है और आप को एड्स या प्रचार देखने के बदले पैसे देता है यानि आप यहाँ  डेली एड्स या advertisement देख कर आप  Rs. 20/- ले सकते है यही यानी मंथली  इनकम Rs. 600/- . 


इस प्लेटफार्म पर डेली आप को एड्स देखने को मिलते है जिसके बदले आप को पैसे मिलते है और आप इन पैसे को अपने बैंक में भी ले सकते है ।  यहाँ एड्स आता है उन्हें देखना है और पैसे ले लेना है।  इसके अलावा आप और भी इनकम ले सकते है।  जिसकी जानकारी निचे दे रहा हु। 



2. Ads Ka Paisa Business Plan 



यहाँ आप की इनकम कैसे होगी इसके लिए Ads ka Paisa Business Plan को पूरी तरह समझ लेते है तभी आप आसानी से पैसे अर्न कर सकते है और दुसरो को बता सकते है। 



Joining Fee :


इस प्लान में दो तरह के पैकेज रखे गए है  पहला Starter जो की Rs. 500/- का है और दूसरा Gold जो की    Rs. 1000/- का है।   

आप अपने सहूलियत के अनुसार कोई भी पैकेज ले सकते है और अर्निंग शुरू कर सकते है। 



Type of Income in  Ads Ka Paisa Business Plan :




Income of Ads ka Paisa
Type of Income of Ads ka Paisa


अब बात करते है की आप यहाँ कितने प्रकार के इनकम कर सकते है।  यहाँ जब अब अपनी ID एक्टिवेट करा लेते है तो आप को 7 प्रकार के इनकम ले सकते है जो सब से ज्यादा है और प्लान की तुलना में। 



1. Self Ads View Income : 


सब से पहली इनकम आप की है self Ads View Income यानी जब आप इस प्लान के साथ जुड़ते है तो आप को डेली एड्स मिलते है दखने के लिए और जैसे ही एड्स देख लेते है तो आप को उसके बदले पैसे मिलते है।  आप यहाँ से रोज के Rs. 20/- ले सकते है  एक एड्स को देखने पर।  और यह Rs. 50/- होने वाला है।    


यानि डेली एड्स और डेली इनकम। 




2.  Direct Income :


Ads Ka Paisa में जुड़ें के बाद जब आप किसी और को भी इसके बेनिफिट बता कर ज्वाइन कराते है तो आप को उसके बदले Rs. 150/- मिलते है। 


एक खास बात बता दू की यदि आप ने 500 का स्टार्टर पैकेज लिया है और जिसे आप ने ज्वाइन कराया वो गोल्ड पैकेज यानी 1000 का पैकेज लेते है तो आप को डायरेक्ट Rs. 150/- मिलेगा और वो 500 का पैकेज लेता है तो आप को Rs. 75/- मिलेगा यानि ये एक प्लस पॉइंट है आप के लिए।  



3. Ads Ka Paisa Level Income:





अब बात करते है Ads Ka Paisa Level Income की यहाँ टोटल 15  लेवल है और आप को पैकेज के अनुसार लेवल इनकम मिलती है।  निचे मैं लेवल इनकम के बारे में डिटेल्स बता रहा हु ताकि आप को समझने में आसानी हो और आप अपने टीम समझा सके। 


Level Income (Starter Package Rs. 500/-)

Starter Package
Starter Package 


 


Level Income (Gold Package Rs. 1000/-) 


Gold Package
Gold Package 





4 . Team Ads View Income :



अब बात करते है Team Ads View Income की, जिसे आप non -working income भी बोल सकते है।  यहाँ      Rs. 5,00000 /- की इनकम पक्की है वो 5 लेवल से  और ये इनकम भी आप को बार बार बिना कुछ काम किये मिलेगी ।  जी हाँ जिसे भी आप रेफेर करेंगे या टीम बनाते है और वो टीम रोज अपने एड्स देखती है तो उसके बदले भी आप को रोज इनकम मिलेगी। 



यानि यदि आप केवल 3 लोगो की टीम बना लेते है और उन्हें भी आप ऐसा ही करने को बोलते है तो आप यहाँ से Rs. 5,00000 /- की इनकम बार बार ले सकते है।  यदि आप केवल 10 लोगो की टीम बनाते है तो आप यहाँ से 8 लेवल तक एक करोड़ तक मंथली इनकम कर सकते है।  निचे में आप को चार्ट दे रहा हु जिस से आप को समझने में मज़ा आएगा। 



Team Ads View Income
Team Ads View Income 






 5. Franchise Income :





यदि आप और भी ज्यादा और जल्दी इनकम लेना चाहते है तो आप इस प्लान की Franchise भी ले सकते है।  और इसके बदले आप को कुछ एक्स्ट्रा फण्ड भी मिल जायेगा।  निचे Franchise Income की डिटेल दे रहा हु। 

1. Buy 5 PIN and Get 5 PIN & Rs. 500/- 
2. Buy 10 PIN and Get 11 PIN 
3. Buy 20 PIN and Get 22 PIN 
4. Buy 40 PIN and Get 44 PIN 
    



6. Task and Rewards Income :



इस एड्स का पैसा प्लान में टास्क और रिवार्ड्स भी रखे गए है यदि आप कम्पनी की और से दिए गए फ्री टास्क को करते है या कराते है तो आप को उसके बदले भी अलग से Rs. 100/- से Rs. 300/- मिलेंगे। 

और जो भी मेंबर एक मंथ में अच्छा काम करता है तो उसको Rs. 15,000/- का कैश रिवार्ड्स भी मिलेगा।    

  

3. Ads Ka Paisa PDF Download



आप निचे दिए गए लिंक से  Ads Ka Paisa Business Plan को डाउनलोड कर सकते है।  और दुसरो को भी शेयर कर सकते है। 







4. Ads Ka Paisa Contact Details



 यदि आप कम्पनी से डायरेक्ट बात करना चाहते है या कोई प्रॉब्लम है तो निचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर ईमेल करा सकते है और कंपनी को व्हाट्सप्प भी कर सकते है। 

Email : adskapaisa@gmail.com 
Whatsapp No.  Click Here 






निष्कर्ष 



ये प्लान 100% इनकम देने वाला है और इसमें मज़ा भी आने वाला है यदि आप इस प्लान में जुड़ना चाहते है तो आप निचे दिए गए Whatsapp Group को ज्वाइन कर सकते है।  मैंने  भी इसे आज ही जोईन किया है।  इसका सपोर्ट सिस्टम बहुत ही अच्छा है।  


सब से अच्छी बात तो यह है की कम्पनी का बोलना है की आप ज्वाइन कर के इनकम करिये और निकाल लीजिये उसके बाद काम शुरू कीजिये।  इसलिए हम कम्पनी के साथ जुड़ के अच्छा खासा और लॉन्ग टर्म तक इनकम कर सकते है  मात्र Rs. 500/- की इन्वेस्टमेंट से। 



 



NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner