-->

3/21/2022

Sunshine full business Plan B II Sunshine Business Plan kya hai ?

Sunshine full business Plan B in Hindi  II Sunshine Business Plan kya hai ?



नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है "MY MLM LEADER" पर जहा आप को नए - नए इनकम करने के टिप्स मिलते है साथ ही अच्छे अच्छे mlm business plan की जानकारी मिलती है। आज में आप के सामने Sunshine full business plan की बात करने जा रहा हु।   


Sunshine full business Plan B II Sunshine Business Plan kya hai ?
Sunshine full business Plan B II Sunshine Business Plan kya hai ?





यदि आप लम्बे समय से कोई ऐसा नेटवर्किंग बिज़नेस या mlm plan ढूंढ रहे थे जिसमे इन्वेस्टमेंट भी कम हो और इनकम भी अच्छी हो जाये तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे है। sunshine business plan बिलकुल ऐसा ही प्लान है जहा मात्र आप Rs. 120/- से जुड़ कर Rs. 1,20,000/- की इनकम कर सकते है।  चलिए जान लेते है sunshine plan को आखिर ये Sunshine Business Plan kya hai ?



Table of Contents 


1. sunshine business Plan क्या है ?

2. Sunshine full business plan 

3. Sunshine Full Business Plan Video 

4. Sunshine Plan Terms & Conditions 



1. sunshine business Plan क्या है ?



सब से पहले में बता दू की ये sunshine business plan क्या है ? सनशाइन बिज़नेस प्लान एक यूटूबर के द्वारा शुरु किया गया mlm plan है।  इस यूटूबर का मानना है की मार्किट में बहुत से कम्पनिया आती है , सपने दिखती है और आम जनता या इन्वेस्टरों का पैसा ले कर भाग जाती है। 


इसी को देखते हुए इस यूटूबर ने खुद ये प्लान लांच किया है जो लाइफटाइम तक चलने वाला है। इस यूटूबर  की माने तो sunshine business plan एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा लोग कम से कम इंवेस्टमेंटन में अच्छा प्रॉफिट ले सकते है।  इसीलिए इस प्लान की जोइनिंग फीस मात्र Rs. 120/- रखी गयी है ताकि कोई भी आराम से इस प्लेटफार्म  से जुड़ कर इनकम कर सके। 


चलिए निचे मैं sunshine का प्लान बता रहा हु जो बहुत ही मज़ेदार होने वाला है।  




2. Sunshine full business plan 



चलिए जल्दी से जान लेते है Sunshine full business plan को ताकि आप को समझ आ सके और आप दुसरो को भी ठीक से बता कर टीम बना सके। 



Sunshine Joining Fee :



जैसा की मैंने बताया की sunshine plan में आप मात्र Rs. 120/- से ज्वाइन कर के काम करना शुरू कर सकते है और इनकम भी ले सकते है। खास बात ये है की इनकम का विथड्रावल लेने के लिए कोई भी डायरेक्ट रेफेर करने की जरूरत नहीं है।


आप इस कम्पनी में ज्वाइन कर के 4 प्रकार के इनकम ले सकते है जिनकी जानकारी मैं निचे दे रहा हु। 



Direct Income :



इस प्लान में जुड़ने के बाद आप की पहली इनकम जो है वो है डायरेक्ट इनकम (Direct Income) ये इस प्लान में जोइनिंग के बाद जब किसी और को भी इस प्लान को शेयर करते है और वो आप[ के साथ ज्वाइन करता है तो आप को Rs. 60/- की इनकम होती है। 

यानी जिनते भी लोगो को आप ये प्लान शेयर करते है उन सभी से आप को Rs. 60/- मिलेंगे।  जितनी लम्बी टीम उतना ज्यादा इनकम और तो और लेवल इनकम अलग से मिलेगा।  लेवल इनकम की जानकारी निचे दे रहा हु। 




Level Income :  


डायरेक्ट इनकम के बाद आप को दूसरी इनकम मिलने वाली है वो है लेवल इनकम (level income) , ये प्लान 5 लेवल का है यानी आप टीम बना कर 5 लेवल तक इनकम कर सकते है। 


First Level Income :            Rs. 60/- जिसे डायरेक्ट र रेफरल इनकम भी बोल सकते है। )

Second Level Income से fifth Level Income   :       Rs. 2/-  

निचे में आप को एक चार्ट दे रहा हु उदाहरण के लिए, यदि आप केवल 10 लोगो को ज्वाइन कराते है और वो भी आप की तरह 10 - 10 लोगो को ज्वाइन कराते है तो  आप की इनकम कितनी होगी। 



sunshine level income
sunshine level income 


AUTOPOOL INCOME :



sunshine का ऑटोपूल इनकम बहुत ही जबरदस्त है क्योकि ये पूरी तरह से नॉन वर्किंग इनकम है।  जब आप के निचे 2 लोग ऑटोपूल से आ जाते है  तो आप को Rs. 50/- की इनकम होती है जिसे कम्पनी के द्वारा काट लिया जाता है दूसरे लेवल के अपग्रेड के लिए। 

दूसरे लेवल में जब आप के निचे 4  लोग आ जाते है तो आप की इनकम होती है Rs. 200/- जिसमे से Rs. 100/- अपग्रेड के लिए काट जायेगा और Rs. 100/- आप की इनके हो जाएगी। 


तीसरे लेवल में जब आप के निचे 8 लोग आ जाते है तो आप की इनकम होती है Rs. 800/- जिसमे से Rs. 400/- काट लिया जायेगा नेक्स्ट लेवल के अपग्रेड के लिए और आप की इनकम होगी Rs. 300/- . इसके साथ ही आप की 2 और ID कम्पनी में की और से लग जाएगी।  और यहा से भी इनकम आएगी। 


चौथे लेवल में जब आप के निचे 16 लोग आ जाते है तो आप की इनकम होगी Rs. 6400/- जिसमे से Rs.1000/- काट लिया जायेगा अपग्रेड के लिए और आप की इनकम होगी Rs. 4000/- और बाकि के अमाउंट से कम्पनी 20 ID  इस प्लान में लगा देगी और 4 ID दूसरे प्लान में लगा देगी और आप को दोनों से भी इनकम आनी  शुरू हो जाएगी। 


पाचवे लेवल में जब आप के निचे 32 लोग आ जाते है तो आप की इनकम होती है Rs. 32000/- जिसमे से आप के Rs. 2000/- अपग्रेड के लिए काट जायेगा और आप की इनकम होगी Rs. 25000/- और बाकि के पैसे से कम्पनी 60 ID इस प्लान में और 20 ID दूसरे प्लान में लगा देगी और उधर से भी इनकम आनी शुरू हो जाएगी।  


छठे लेवल में जब आपके निचे 64 लोग आ जाते है तो आप की इनकम होती है Rs. 1,10,000/- और यहाँ कोई भी अमाउंट अपग्रेड के लिए नहीं कटेगा।  यहा भी कम्पनी 180 ID इस प्लान में और 90 ID दूसरे प्लान में लगा देगी जहा से आप की इनकम आनी  शुरू हो जाएगी।   


आप ध्यान रखे की ये Autopool income पूरी तरह से नॉन  वर्किंग  इनकम है। 

उदाहरण के लिए आप निचे चार्ट को देख सकते है। 

sunshine Autopool income
sunshine Autopool income







ROYALTY INCOME



ऊपर जितने भी इनकम बताये है उस सभी के अलावा आप यहाँ यहाँ से Royalty Income भी ले सकते है।  ये रॉयल्टी इनकम लेने के लिए आप को 3 दिन के अंदर 10 लोगो को इस प्लान में लाना होगा।  जब आप ऐसा कर लेते है तो कम्पनी अपने एक हफ्ते के पुरे टर्न ओवर से जितनी भी ID लगी होंगी उन  सभी से Rs. 10/- निकल कर आप को देगी। 



कहने का मतलब यह है की  एक हफ्ते में कम्पनी में जितनी भी ID लगेगी उस सभी ID से Rs. 10 -10 काट कर आप को दे दिया जायेगा। 




FRANCHISE INCOME 



फ्रैंचाइज़ी इनकम खास तौर से उन लीडर्स के लिए है जो अच्छे नेटवर्कर है और जल्दी जल्दी टीम बना लेते है।  यदि ऐसे लोग कम्पनी से ज्यादा पिन लेते है तो कम्पनी उन्हें कुछ पिन फ्री भी दे रही है। जहा से ये लीडर्स और भी इनकम ले सकते है। 


BUY 15 PIN GET 1 PIN FREE
BUY 25 PIN GET 2 PIN FREE
BUY 50 PIN GET 5 PIN FREE


3. Sunshine Full Business Plan Video 


आप sunshine full business Plan का वीडियो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के देख सकते है। 




sunshine full business Plan video
sunshine full business Plan video 


Sunshine full business plan B | Sunshine new Business Plan | SUNSHINE NON WORKING PLAN, NEW MLM PLAN

आप सभी का स्वागत है मेरे इस यूट्यूब वीडियो में जो sunshine full business plan के बारे में है। ये कंपनी की ओर से नया sunshine business Plan लॉन्च हुवा है जो पूरी तरह से non working plan है।
आप इस sunshine full business Plan में Rs.120/- लगा कर Rs. 1,20,000/- की इनकम कर सकते हैं।  sunshine business Plan ऐसा प्लान है जो इतने छोटे अमाउंट में इनकम करने का mlm platform दे रहा है।  sunshine business plan video को पूरा देखिए और ग्रुप में जुड़कर अपनी ID activate कराए या कोई जानकारी लेनी हो तो संपर्क करे। चैनल को सब्सक्राइब जरूर कर लें।




4. Sunshine Plan Terms & Conditions



यदि आप sunshine full business plan को कर रहे है तो आप के इसके कुछ टर्म एंड कंडीशन पता होना चाहिए ताकि आप अपने डाउन लाइन को बता सके।  निचे Term & Conditions दिया है। 


  1. REGISTRATION FREE.
  2. WITHDRAWL TIMINIG 10AM TO 10PM 
  3. MINIMUM WITHDRAWAL RS 200/-
  4. NO DIRECT COMPULSORY FOR WITHDRAWL
  5. ADMIN 15% AND IMPS CHARGE 3.5% 
  6. SUNDAY WITHDRAW CLOSE









NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner