-->

10/04/2021

How to Claim 1 million Lovecoin Token ? Free Lovecoin Token Airdrop

Free Lovecoin Token Airdrop (1 Million)


नमस्कार दोस्तों , आप का फिर से स्वागत है मेरे ब्लॉग जिसका नाम है MY MLM LEADER जो आज तक आप कि  पहली पसंद बानी हुई है। 


आज कल CRYPTOCURRENCY TRADING या Free Cryptocurrency Airdrop चल रहे है और आने वाले समय में Crypto Trading को कानूनी रूप से मान्यता मिलने की पूरी सम्भवना बन चुकी है और में जल्द ही इस पर भी एक ब्लॉग या पोस्ट करने वाला हु। 


मार्किट में बहुत से Crypto token या crypto coin का Ardrop चल रहा है जिसमे से कई तो नकली या स्कैम होते है जिन्हे पहचानना काफी मुश्किल होता है।  परन्तु में आप को में एक ऐसे Crypto Token के बारे में बताने वाला हु जो पूरी तरह से लीगल है और वो PANCAKESWAP पर लिस्टेड भी हो चूका है। 


जी हाँ में बात कर रहा हु Lovecoin Token Airdrop की जो अभी चल रहा है और आप इससे आने वाले समय में लखपति या करोड़पति बन सकते है।  इसकी सभी जानकारी आप को निचे एक एक कर के दे रहा हु।

How to Claim 1 million Lovecoin Token ? Free Lovecoin Token Airdrop
How to Claim 1 million Lovecoin Token ? Free Lovecoin Token Airdrop



Table of Contents 


1. Lovecoin Token क्या है ?   (Lovecoin Whitepaper)

2. 10 लाख फ्री Lovecoin Token कैसे ले ?

3. Lovecoin Token कैसे विथड्रॉ करे ?

4 . Trust Wallet में Lovecoin Token कैसे ट्रांसफर करे ?

5 . Lovecoin Token Contract Address क्या है ?

6 . PANCAKESWAP में Lovecoin Tokenकैसे स्वैप करे ?

7 . Lovecoin Token Mining कैसे करे ?

8 . Lovecoin Token Price कितना है ?




1. Lovecoin Token क्या है ? (Lovecoin Whitepaper)




लवकॉइन बिटकॉइन और बिनेंस स्मार्ट चेन (बीएससी) ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित एक peer to peer  क्रिप्टोकरेंसी है, जिसे दुनिया भर में प्यार, शांति, खुशी और आर्थिक स्वतंत्रता फैलाने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है। 

Lovecoin का उद्देश्य लोगो के लिए नौकरी, भुखमरी और शिक्षा के छैत्र में काम करने का है ये जानवरो के घर के लिए भी काम कर रही है। 


Lovecoin का उदेश्य एक ऐसे प्लेटफार्म को बनाने का है जिसमे जिसमें बिना पेमेंट किये टोकन या crypto coin को ख़रीदा या बेचा जा सके। लव टोकन का मानना है की अभी 99% cryptocurrency और Blockchain  प्रोजेक्ट ऐसे है जिसका उपयोग करने के लिए कुछ न कुछ फीस देना होता है। ये फीस ना देना परे इसी के ऊपर lovecoin Token काम भी कर रहा  है। 




2. 10 लाख फ्री Lovecoin Token कैसे ले ?



अब सब से मुख्य बात की आखिर 10 लाख फ्री Lovecoin Token कैसे ले ? तो में बता दू या यह बहुत ही आसान है।  

1. सब से पहले निचे दिए गए लिंक पर क्लीक कीजिये। और  फ्री में 10 लाख़ कॉइन लीजिये। 




2. क्लिक करने के बाद Lovecoin Token का ऑफिसियल वेबसाइट ओपन होगी और एक पॉप अप भी खुलेगा आप उस पॉप अप को हटा दे फिर सब से ऊपर दाए हाथ की और Register का ऑप्शन होगा उस पर क्लीक कर दे। (निचे फोटो को देखे)


Lovecoin Register
Lovecoin Register 



3.  जैसे ही आप Register पर क्लिक करते है आप के सामने एक नया पेज खुलेगा जैसा की निचे  फोटो में दिया है और आपने  इसमें 1. पूरा नाम 2. अपना ईमेल जो आप इस्तेमाल करते है और 3. अपना पासवर्ड डाले और निचे दिए गए रजिस्टर पर क्लिक कर दे। 

Lovecoin Signup
Lovecoin Signup 


4.  जब आप रजिस्टर कर लेंगे तो एक कन्फर्मेशन मेल आप के ईमेल एड्रेस पर जायेगा आप अपन ईमेल खोल के वेरीफाई कर दे और जैसे ही आप वेरीफाई करते है आप को 10 लाख lovecoin Token मिल जाते है। 



3. Lovecoin Token कैसे विथड्रॉ करे ?


अब आप को 10 लाख Lovecoin Token Airdrop में मिल गए। अब आप इसे कैसे विथड्रावल लोगे तो में आप को बता दू की यह भी बहुत ही आसान है। 

Lovecoin Token Airdrop की शर्त है के आप किसी भी दो लोगो को रेफेर करो और विथड्रावल ले लो।  तो आपने अपने किसी फ्रेंड या फॅमिली मेंबर को भी रेफेर कर सकते है और इसका विथड्रावल एप trust Wallet में ले सकते है। 

आप जितना ज्यादा रेफेर करोगे उतना ही ज्यादा आप lovecoin token ले पाओगे। 

Affiliate Program - Refer your Friend

Refer One Person

Earn 20,000 LoveCoin Token

Refer Five Person

Earn 1,00,000 LoveCoin Token

Refer Fifty Person

Earn 10,00,000 LovecoinToken


Trust Wallet कैसे सेटअप करना है वो भी मैंने निचे बता दिया है। 




4 . Trust Wallet में Lovecoin Token कैसे ट्रांसफर करे ?


अब बात करते  है की crypto को Trust wallet में ट्रांसफर कैसे करे ? (How to Transfer Cryptocurrency into Trust Wallet ?) में आप को स्टेप बताता हु जिसको फॉलो कर के आप Lovecoin Token को ट्रस्ट वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते है। 

Step 1 : सब से पहले आप paystore से ट्रस्ट वॉलेट को डाउनलोड करे और उसमे अपना एक अकाउंट बना ले।  और ध्यान रखे की किसी को भी  ट्रस्ट वॉलेट का पासवर्ड ना बताये। 


Step 2 : जब आप का अकाउंट बन जाए तो आप एप्प को ओपन करे और सब से ऊपर जहां दो लाइन है जैसा की निचे फोटो में दिया उस पर क्लिक करे। 
Trust Wallet Setup Step
 Trust Wallet Setup Step 



Step 3 : जब आप क्लिक कर लेंगे तो उसमे आपने लिखना है "Lovecoin Token" और जैसे ही आप ये लिखते है आप के सामने इस टोकन का नाम आ जायेगा।  आप निचे फोटो में देख सकते है जैसा फोटो में नाम दिया है  उसी नाम को देख करे अपने टोकन को ON कर लेना है। 


ट्रस्टवालेट सेटअप गाइड
ट्रस्टवालेट सेटअप गाइड 


Step 4  : जब आप ओने कर लगे तो आप होम पर जाये और उधर आप को वॉलेट का नाम दिख जायेगा और जैसे ही आप Lovecoin Wallet पर क्लिक करेंगे एक पेज आपने होगा जैसा की आप निचे  फोटो में देख सकते है। 

Trust Wallet steps
Trust Wallet steps 


Step 5 :  इसके बाद आपने Receive पर क्लिक कर के Lovecoin Token का एड्रेस कॉपी कर के लवकॉइन के वेबसाइट में पेस्ट करना है और विथड्रावल ले लेना है।  विथड्रावल के 24 घंटे के अंदर आप का lovecoin token trust wallet में आ जायेगा। 



 ये भी पढ़े 




5 . Lovecoin Token Contract Address क्या है ?



जैसा की मैंने बताया की Lovecoin Token Pancakeswap पर लिस्टेड हो चुका है और आप यहाँ ट्रेड भी कर सकते है।   यहाँ पर अपने lovecoin token को स्वैप करने के लिए आप के पास lovecoin token contract address होना चाहिए।  तभी आप अपने टोकन को pancakeswap पर ले सकते है।  निचे lovecoin token contract address दे रहा हु आप इसे नोट कर ले 

Contract Address :  0xb3d54df1676c1fe4b0987C041fA8C28471429ce7




6 . PANCAKESWAP में Lovecoin Token कैसे स्वैप करे ?



अब में आप को बताता हु की आप ट्रस्ट वॉलेट से अपने टोकन को PANCAKESWAP में कैसे स्वैप करेंगे।  निचे में स्टेप्स दे रहा हु। 

Step  1 :   जब आप ट्रस्ट वॉलेट को आपने करेंगे तो सब से निचे DApps लिखा होगा आपने उस पर क्लिक कर देना है जैसी की आप फोटो में देख सकते है। 


Coin swap step 1
Coin swap step 1 



Step 2 : जब आप DApps पर क्लिक करेंगे तो एक पेज ओपन होगा जैसा की फोटो में निचे दिया है और जहा PancakeWap लिखा होगा उसपे क्लिक कर देना है। 


Coin swap step 2
Coin swap step 2 


Step 3 :  जब आप pancakeswap पर क्लिक कर देते है तो एक और पेज ओपन होता है  जैसा की निचे फोटो में दिया है आपने जहा BNB लिखा है उसपे क्लिक करना है। 

Coin swap step 3
Coin swap step 3 


Step 4 : जब BNB पर क्लिक करते है एक पेज ओपन होता है जैसा की निचे फोटो में दिया है उसमे आपने Lovecoin Token का Contract Address कॉपी कर के पेस्ट करना है। 

Step 4
Step 4 


Step 5 :  जैसे ही कॉन्ट्रैक्ट एड्रेस डालते है आप को lovecoin Token नाम और लोगो दिखा देगा आप उसे सलेक्ट कर ले जैसे की निचे फोटो में दिया है। 

pancakeswap Step 5
Step 5 

इसके बाद अपने सभी lovecoin को किसी भी क्रिप्टो से स्वैप कर पाएंगे और लाइव प्राइस भी देख पाएंगे। इन सभी स्टेप्स में आप को मुश्किल से 3 मिनट्स लगेंगे। 



7 . Lovecoin Token Mining कैसे करे ?



Lovecoin Token की आप माइनिंग भी कर सकते है , में आप को बताता हु की आप Lovecoin Token Mining कैसे करे ? तो आपने सीधा cphfaucets.com पर जाना है और अपना अकाउंट बना कर वीडियो और एड्स देख कर और भी ज्यादा lovecoin earn कर सकते है। 



8 . Lovecoin Token Price कितना है ?



जैसा की हम जानते है की lovecoin token अभी अपने शुरुवात में है तो इसकी वैल्यू बहुत ही कम है।  इसीलिए मैंने अपने पोस्ट में इसे खरीदने के लिए नहीं बोला है।  आप कोशिश करे की आप ज्यादा से ज्यादा lovecoin token airdrop और refer कर के इनकम करे और इसी से ट्रेड करे। 

यह एक ऐसा टोकन है जिसे आप लम्बे टाइम तक होल्ड कर के रखे सकते है क्योकि आने वाले समय में जैसे जैसे इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ेगी इसकी कीमत भी बढ़ती जाएगी। 

इसका प्राइस ट्रेड के अनुसार घटता और बढ़ता रहता है।  निचे में एक स्क्रीन शॉट दे रहा हु उदाहरण के लिए।  आप खुद भी इसका प्राइस pancakeswap पर चेक कर सकते है। 





निष्कर्ष :

मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है की आप को Lovecoin Token की पूरी जानकारी को बता सकू जैसे की lovecoin Token क्या है ? lovecoin Token contract , Lovecoin Price Today , lovecoin wallet setup , lovecoin token swap फ्रॉम trust wallet तो pancakeswap आदि। 

फिर भी आप को कोई और जानकारी मिलती है तो आप शेयर जरूर कर हम उसे यहाँ चेंज या अपडेट कर देंगे। 
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner