-->

2/22/2022

5billion sales new business plan Hindi l 5Billion business plan Review II 5 billion sales Launch update

हैल्लो दोस्तों , आप का फिर से स्वागत है MY MLM LEADER ब्लॉग वेबसाइट पर जहाँ आप को नए नए mlm business plan की पूरी जानकारी के साथ साथ उनका रिव्यु भी मिल जाता है।  आज में बात करने वाला हु 5 billion sales  की। 



5billion sales new business plan Hindi
5billion sales new business plan Hindi



5 billion sales क्या है ? 5 billion sales Launch update? और 5Billion business plan Review सभी की जानकरी आज आप को इस पोस्ट में मिलने वाली है।

5 billion sales new business plan Hindi



Table of Contents 



1. 5billion sales क्या है ?

2. 5Billion business plan Review

3. 5billion sales से इनकम कैसे होगी  ?

4. 5billion sales कैसे ज्वाइन करे ?

5. 5billion sales scam है की नहीं ?


5billion  join Now
5billion  join Now 


1.  5 billion sales क्या है ?




5Billion sales एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा आप अपने इंटरनेट का इस्तेमल कर के अच्छी खासी इनकम कर सकते है।  ये आप को एक नेटवर्किंग प्लेटफार्म की तरह है जहा आप लोगो को अपने साथ जोड़ कर उनकी और अपनी इनकम बढ़ा सकते है। 


ये कम्पनी आप को अपना एक web browser देती है जिसमे आप को बस गूगल क्रोम की तरह ही नार्मल इस्तेमाल करना है और ये कम्पनी AI यानी आर्टिफीसियल इंटेलिजेंट के माध्यम से प्रोडक्ट का प्रचार करेगी यदि कोई प्रोडक्ट बिक जाता है  तो आप को कोम्मिस्सिन भी देगी। 


इसमें किसी भी तरह का कोई प्रोडक्ट ख़रीदना या बेचना नहीं है। 






2. 5Billion business plan Review



5 Billion Business Plan की जानकारी ले लेते है। 5 Billion sales में आप फ्री में जुड़ कर आप लाखो रूपये कमा सके है वो भी बिना किसी भी तरह का इन्वेस्टमेंट किये।  चलिए जान लेते है की आप 5 Billion Sales से कैसे कमा सकते है। 


एफिलिएट इनकम : 


जब आप 5 Billion sales के साथ जुड़ते है तो आप 5 Billion के एफिलिएट बन जाते है और आप साल में 400$ से ज्यादा की इनकम लेने के लिए क्वालीफाई कर लेते है।  आप को इनकम बार बार हर साल मिलती है। 

इस इनकम को लेने के लिए आप को केवल कम्पनी की और से डेवलप किया गए web browser को इस्तेमाल करना है जैसा की आप google Chrom को करते है। 

कम्पनी आप को अपना browser इस्तेमाल करने के पैसे देती है। 



डायरेक्ट इनकम :  



ऊपर बात तो रही एफिलिएट इनकम की अब बात कर लेते है डायरेक्ट इनकम की।  यदि आप कम्पनी में एफिलिएट के रूप में जुड़ जाते है और  उसके बाद किसी और को भी रेफर कर के उसे भी एफिलिएट बना देते है तो आप को हर एक डायरेक्ट से 100$ मिलेगा साल का। 

तो आप समझ सकते है की ये कितनी बड़ी इनकम है जो आप को केवल अपने फ़ोन में इंटरनेट इस्तेमाल करने के कारण मिल सकती है।  



लेवल इनकम : 


55Billion business plan में आप को लेवल इनकम करने का भी मौका मिलता है वो भी पुरे 16 लेवल तक मिलेगा।  जब आप किसी को रेफर करते है तो आप को डायरेक्ट रेफेर इनकम 100$ मिलेगा और जब भी आप का डायरेक्ट किसी को रेफर करता है तो आप को उस से 5 $ मिलेगा। 

इस तरिके से आप टीम बना कर एक बहुत बड़ी इनकम कर सकते है। 



ये  तो रही 5 billion sales new business plan की इनकम डिटेल्स।  आगे जब भी कोई नई अपडेटेड आते है वो आप को यहाँ मिल जाएगी। 








3. 5billion sales से इनकम कैसे होगी ?




ऊपर तो मैंने आप को बता दिया की क्या क्या इनकम है 5billion sales  plan में।  अब में आप को बता देता हु की इनकम आखरी किस तरिके से होगी।  


🔮5Billionsales में जोइनिंग फ्री है और ये लाइफटाइम फ्री रहेगी।📢

1️⃣ 5Billionsales.com यूके की एक कंपनी है,जो की 22/02/2022  को लॉच होने जा रही है।

2️⃣ यहाँ पर आपको कुछ अलग से नहीं करना है। बस आपको यहाँ से एक ब्राउज़र  मिलेगा केवल उसे अपने मोबइल में इनस्टॉल करना होगा। उसके बाद जो भी आप इंटरनेट से सम्बंधित काम (जैसे फेसबुक,ट्विटर,गूगल और Youtube इत्यादि ) कर रहे हैं।बस वो ही आप करते रहें।

3️⃣ यही काम करने के आपको साल के 400 $ मिलेंगे।और इसके आपको हफ्ते में 3  बार अपना डेटा वैलिडेट करना होगा  जितने भी आपके डायरेक्ट हैं उनसे आपको 100$ एक्स्ट्रा मिलेगा।

4️⃣ अगर आप अपना डेटा रोज वैलिडेट कर देते हैं  तो आपको रोज के 0.50 $ और मिलेगा यानि की साल का 584 $ 

5️⃣ ये पूरी तरह से मुफ़्त है लॉन्च के बाद भी आपको इस ID के कोई पैसे नही देने होंगें। इसमें 2 सर्विस पैक होंगे।Service Pack 1 और Service Pack 2

6️⃣ लॉन्च के बाद आपको 2 पैक प्राप्त होंगे। प्रोडक्ट तभी सामने आएंगे,उसके पहले नहीं।

7️⃣अब आपकी तीसरी इनकम सर्विस पैक 1 से आपको मिलेगी।हर एक एक्टिव मेंबर को ऐड करने पर आपको 5 $ मिलेगा।ये आपकी बहुत बड़ी इनकम है।आपके डाउन ने 2 से लेकर 16 लेवल तक हर एक एक्टिव मेंबर से आपको यहाँ 5 $ मिलेगा।

 8️⃣ एक और अच्छी खुशखबरी है कि आप यहाँ 2000 $ तक पेमेंट क्रिप्टो में  बिना KYC किये ले सकते हैं। लेकिन 2000 $ के ऊपर पेमेंट लेने के लिए आपको KYC करनी होगी।  

▶️ इसकी Alexa रैंकिंग दिन पर दिन ऊपर जा रही है। 

▶️ Hypestat में आप जाकर इसका ग्लोबल ट्रैफिक देख सकते हैं।




4. 5 billion sales कैसे ज्वाइन करे ?




अब बात कर लेते है की 5billion sales में जोइनिंग कैसे होगी और कहा से लिंक मिलेगा।  तो मैंने यहाँ जोइनिंग लिंक निचे दे रखा है जिस पर क्लिक कर के आप ज्वाइन हो सकते है।  और साथ ही आप whatsapp group में ज्वाइन हो कर अपडेट ले सकते है। 



5billion  join Now
5billion  join Now 










5. 5billion sales scam है की नहीं ?


कई लोग बोलते है की कही 5billion sales scam है की नहीं ? तो देखिये इसके बारे में कोई भी ठीक से नहीं बता सकता। 

रही बात इस बिज़नेस में कम्पनी ने अभी तक किसी भी तरह की जोइनिंग अमाउंट नहीं माँगा है तो ये सेफ है। 

यदि जिस प्रकार का ये 5Billion business plan है यदि इस से इनकम होती है तो हमें उसका विथड्रावल लेना है और यदि कम्पनी बोलती है  इनकम में से उन्हें कुछ चार्ज देना होगा तो ये कोई बड़ी बात नहीं  है हम अपने इनकम से उस अमाउंट को भी देख सकते है। 

फ़िलहाल तो यहाँ ज्वाइन करना सेफ है।  आप चाहे तो ऊपर दिए गए लिंक से आप ज्वाइन कर सकते है और साथ में टेलीग्राम चैनल भी ज्वाइन कर सकते है नए अपडेट के लिए। 






NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner